• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्रप्रदेश: लड़की की हत्या कर खुद को किया था घायल, इतने दिनों तक पुलिस को देता रहा चकमा

|

विजयवाड़ा। 13 फरवरी को आंध्रप्रदेश के गुंतूर जिले में स्टेडियम के भीतर हुई लड़की की हत्या को पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने उसके बॉयफ्रैंड को गिरफ्तार किया है जो उसके शव के पास घायल पड़ा था। 24 साल की अंगदी ज्योती फार्मेसी की छात्रा थी जिसका शव गुंतूर जिसे में स्टेडिम में बरामद हुआ था। लड़की का दोस्त चुंचू श्रीनिवास राव सिर में चोट के साथ उसके शव के बगल में पड़ा था। मामले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। इनवेस्टिगेशन में ठीक से काम न करने को लेकर दो पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड भी कर दिया गया है।

andhra pradesh Girls Murder mystry solved with boyfriends arrest

जांच में मालूम हुआ है कि ज्योति चुंचू पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी जिससे तंग आकर चुंचू ने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया। राव लड़की को एक सूनसान जगह पर ले गया जहां उसके दोस्त ने पहले लड़की पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फिर के राव के कहने पर उसके सिर पर भी वार किया। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने खुद को भी घायल किया। चुंचू श्रीनिवास राव ने ये सारी बातें पुलिस के आगे कबूल की हैं।

पुलिस ने चुंचू के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में प्रयोग की गई रॉड भी बरामद कर ली गई है। ज्योति के परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस हमपर होनर किलिंग का झूठा आरोप लगा रही थी। ज्योति और चुंचू श्रीनिवास राव की काल डीटेल और सोशल मीडिया पर हुई बातचीत की जानकारी से मामले की सच्चाई का खुलासा हुआ है। बता दें कि ये कोई पहली इस तरह की घटना नहीं है बल्कि पहले भी कई मामलों में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या शादी के दबाब में आकर कर दी हो बल्कि पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं।

मऊ: कांग्रेस नेता के पिता की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
andhra pradesh Girl's Murder mystry solved with boyfriend's arrest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X