• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनंत हेगड़े के बिगड़े बोल, कहा- इटेलियन लेडी को खुश करने लिए DK ने किया यीशु की प्रतिमा का उद्घाटन

|

बेंगलुरु। अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्षा सोनिया गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। हेगड़े ने ट्वीट कर सोनिया गांधी को इटेलियन लेडी और इटेलियन मदर कहा है। हेगड़े ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने अपनी पार्टी अध्यक्ष और इटली की महिला को खुश करने के लिए ईसा मसीह की प्रतिमा का उद्घाटन किया है।

Anant kumar Hegde says DK Shivakumar inaugurated the Christ Statue to impress Italian lady

कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार द्वारा ईसा मसीह की मूर्ति का उद्घाटन करने के कदम का जिक्र करते हुए हेगड़े ने कन्नड़ में ट्वीट कर लिखा कि, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अध्यक्ष केवल उन्हीं लोगों को महत्व देती हैं जिन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया है। पार्टी अध्यक्ष और इटली की महिला को खुश करने के लिए ईसा मसीह की प्रतिमा का उद्घाटन किया है। कांग्रेस के नेताओं में यदि जरा भी आत्म-सम्मान बचा है तो उन्हें गुलामी की मानसिकता और कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए।

बता दें कि, कर्नाटक कांग्रेस के विधायक डीके शिवकुमार ने रामनगर के कनकपुरा तालुक के हरोबेले गाँव में क्रिसमस के मौके पर114 फीट की ईसा मसीह की मूर्ति का शिलान्यास किया था।

मूर्ति के लिए जमीन सरकार की ओर से भेंट की गई है।

यह पहली बार नहीं है जब अनंत हेगड़े ने गांधी परिवार के किसी सदस्य को लेकर विवादित बयान दिया है। इससे पहले हेगड़े ने राहुल गांधी को 'हाइब्रिड नमूना' बताया था। हेगड़े ने कहा, था कि, 'राहुल इस देश को नहीं जानते हैं, उन्हें अपने धर्म के बारे में कुछ नहीं पता है। राहुल के पिता मुस्लिम थे, मां ईसाई हैं तो वह हिंदू कैसे हुए? आखिर यह संभव कैसे है?' हेगड़े ने आगे कहा, 'हम ऐसे मुद्दे समझ सकते हैं लेकिन यह खाली दिमाग का आदमी ना कुछ जानता है, ना समझता है। आपको दुनियाभर के लैब्स में भी ऐसा हाइब्रिड नमूना नहीं मिलेगा। आपको ऐसा नमूना सिर्फ कांग्रेस की लैब में मिलेगा।

यशवंत सिन्हा का तंज- भारत के सबसे खतरनाक टुकड़े-टुकड़े गैंग में सिर्फ दो लोग, दोनों BJP में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anant kumar Hegde says DK Shivakumar inaugurated the Christ Statue to impress Italian lady
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X