• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Amritsar blast: अमृतसर में बम धमाका, 3 की मौत, 15 लोग घायल, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

|

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर के राजासांसी स्थित निरंकारी भवन में ग्रेनेड अटैक की खबर है, इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है और 15 लोग घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार सुबह मोटरसाइकल सवार 2 लोगों ने धार्मिक डेरे में यह विस्फोटक फेंका और वहां से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई तब वहां समागम कार्यक्रम चल रहा था।

अमृतसर में बम धमाका, 3 की मौत, सीएम ने की मुआवजे का ऐलान

दूसरी ओर, राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हमले पर दुख जताते हुए मरे लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया, जबकि हमले में घायल लोगों का मुफ्त इलाज कराया जाएगा, साथ ही मुख्यमंत्री ने गृह सचिव और डीजीपी को घटनास्थल पर जाने का आदेश दिया।

यह पढ़ें: अमृतसर के निरंकारी भवन में ग्रेनेड हमला, धमाके में 3 की मौत, 10 लोग घायल

साथ ही हमले की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन को हरसंभव मदद मुहैया कराई जाएगी। शुरुआती जांच में इसे आतंकी हमले से जोड़कर देखा जा रहा है, इस घटना के बाद पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है, पुलिस ने राजस्थान से जुड़ी सीमाओं को सील कर दी है। पुलिस लोगों ने अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amritsar blast: Punjab CM Captain Amarinder Singh announces Rs. 5 lakh compensation for the kin of the dead and free treatment for the injured. #Punjab
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X