• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमृतसर ब्लास्ट मामले में बठिंडा से दो संदिग्ध छात्र गिरफ्तार

|

अमृतसर। अमृतसर के गांव अदलीवाल रविवार को हुए ग्रेनेड हमले में पुलिस ने दो संदिग्धों की गिरफ्तारी की है। बठिंडा के एक पीजी से मंगलवार सुबह ये गिरफ्तारियां की गईं। बठिंडा के अजीत रोड स्थित पीजी से गिरफ्तार किए गए दोनों संदिग्धों को छात्र बताया गया है। ये दोनों पुलिस को अपना पहचान पत्र नहीं दिखा सके, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। रविवार को राजासांसी के गांव अदलीवाल स्थित निरंकारी भवन में ग्रेनेड अटैक में 3 लोगों की मौत हो गई थी,जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

Amritsar blast case Police arrest two students as suspects

इससे पहले निरंकारी समागम में हुए ब्लास्ट को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि जो ग्रेनेड इस हमले में इस्तेमाल किया गया है वह पाकिस्तान की हथियार की फैक्ट्री में बनने वाले ग्रेनेड से मिलता-जुलता है, इस पर पाकिस्तानी दस्तखत मिले हैं।

अमृतसर ब्लास्ट: सीएम अमरिंदर सिंह के लिए घटनास्थल पर रेड कार्पेट, फिर बदलकर हरा बिछाया

पंजाब पुलिस ने जो ग्रेनेड बरामद किए हैं वह एचजी-84 ग्रेनेड हैं जोकि पिछले महीने बरामद किए गए ग्रेनेड से मिलता जुलता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे इस बात की ओर से इशारा मिलता है कि इस हमले में सीमा पार के लोगों के शामिल होने की संभावना है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि यह अलगाववादी आतंकियों का काम है, जोकि आईएसआई समर्थित खालिस्तानी आतंकी हैं, या फिर कश्मीर के आतंकी गुट का इस हमले के पीछे हाथ हो सकता है।

अमृतसर ब्लास्ट में इस्तेमाल किए गए ग्रेनेड में पाकिस्तानी दस्तखत मिले, पंजाब के सीएम का खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amritsar blast case Police arrest two students as suspects
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X