• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मणिपुर में बोले अमित शाह - 'पहले पानी की बाढ़ आती थी, अब विकास की बाढ़'

|

Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह तीन दिन के भारत के दौरे पर हैं। इस दौरान इंफाल में एक जनसभा को संभोदित करते हुए अमित शाह ने कहा कि पूर्वोत्तर पहले हिंसा और अलगाववाद के लिए जाने जाते थे। लेकिन पिछले छह साल में तकरीबन सभी हिंसक गुटों ने एक के बाद एक हथियार डाले हैं। हिंसा अब थम चुकी है। मुझे उम्मीद है कि बाकी के हिंसक संगठन भी जल्द ही हिंसा का रास्ता छोड़कर मुख्यधारा में शामिल हो जाएंगे। शाह ने कहा कि पहले यहां पानी की बाढ़ आती थी लेकिन अब विकास की बाढ़ आती है।

    Amit Shah North East Visit: Imphal में Congress पर बरसे शाह | वनइंडिया हिंदी

    amit shah

    अमित शाह ने कहा कि पहले मणिपुर को जरूरी चीजों के लिए मुश्किल का सामना करना पड़ता था क्योंकि अक्सर इसकी राह में रोड़े डाले जाते थे। पिछले तीन साल में हमने एक भी बंद नहीं देखा है। जिस तरह से मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने प्रदेस को नई पहचान दी है उसके लिए मैं उनका सम्मान करना चाहता हूं। बता दें कि अमित शाह ने अपना दौरा शुरू करने से पहले नीलंचल हिल्स पर स्थित शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की।

    अमित शाह ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों में शांति बहाल करने और विकास को लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कई कदम उठाए। पिछले दिनों में 644 हिंसक संगठनों ने 2500 हथियारों के साथ आत्मसमर्पण किया है और मुख्यधारा में लौट आए हैं।

    इसे भी पढ़ें- कॉमेडियन भारती के पति हर्ष ने Bigg Boss में NCB की छापेमारी पर कहा- 'आजकल लोग सुबह-सुबह घर में आते हैं और...'इसे भी पढ़ें- कॉमेडियन भारती के पति हर्ष ने Bigg Boss में NCB की छापेमारी पर कहा- 'आजकल लोग सुबह-सुबह घर में आते हैं और...'

    English summary
    Amit Shah on three day visit of northeast states louds the development by bjp gov.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X