• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Amit Shah in Sikkim: गृहमंत्री अमित शाह आज सिक्किम में, करेंगे डेयरी सहकारी सम्मेलन का उद्घाटन

गृहमंत्री अमित शाह आज सिक्किम में, करेंगे डेयरी सहकारी सम्मेलन का उद्घाटन
Google Oneindia News

Amit Shah in Sikkim: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) तीन दिवसीय सिक्किम दौरे पर है। इस दौरान उनके (अमित शाह) साथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) होंगे। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, अमित शाह आज सिक्किम के Gangtok में पूर्वी और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र डेयरी सहकारी सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन के बाद शाह भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के साथ Guwahati पहुंचेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि गुवाहाटी में नव निर्मित बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करेगें।

Amit Shah and BJP President JP Nadda Sikkim visit today, will attend Dairy Cooperative Conference

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा देर शाम तक गुवाहाटी पहुंचेंगे। यहां नड्डा और शाह भारतीय जनता पार्टी के नव निर्मित कार्यालय का उद्धाटन करेंगे। इस कार्यालय को नॉर्थ-ईस्ट में बीजेपी का सबसे बड़ा ऑफिस बताया जा रहा है। कार्यालय के उद्धाटान के बाद जेपी नड्डा कुछ बैठकों में शामिल होंगे और शनिवार की शाम को वहां से रवाना हो जाएंगे। जबकि, अमित शाह कई अधिकारिक कार्यक्रमों के बाद रविवार की शाम को सिक्किम से रवाना होंगे।

शाह और जेपी नड्डा के दौरे को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भाबेश कालिता ने कहा, 'नड्डा और शाह शुक्रवार को शाम करीब चार बजे यहां पहुंचेंगे। इसके बाद वे पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके बाद पूर्वी और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र डेयरी सहकारी सम्मेलन 2022 का उद्घाटन करेंगे।' शनिवार 08 अक्टूबर को दोनों नेता मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल की मौजूदगी में बशिष्ठ चरियाली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर भाजपा के नए प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के बाद दोनों नेता खानपाड़ा में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष भाबेश कालिता ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया बूथ रैली में उम्मीद है कि 40 से 45 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। अमित शाह रविवार की सुबह गुवाहाटी के असम प्रशासनिक स्टाफ कॉलेज में होने वाली कई बैठकों में हिस्सा लेंगे। कलिता ने बताया कि कार्यक्रमों की तैयारी पहले ही कर ली गई है।

ये भी पढ़ें:- Actor Arun Bali Passes Away: मशहूर अभिनेता Arun Bali का मुंबई में निधन, पिछले काफी वक्त से थे बीमारये भी पढ़ें:- Actor Arun Bali Passes Away: मशहूर अभिनेता Arun Bali का मुंबई में निधन, पिछले काफी वक्त से थे बीमार

शाह अपने दौरे के आखिरी दिन पुलिस अधीक्षकों के एक सम्मेलन में भी हिस्सा ले सकते हैं। इसके लिए वो गोलाघाट जिले के दरगांव में पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज जा सकते हैं।

Comments
English summary
Amit Shah and BJP President JP Nadda Sikkim visit today, will attend Dairy Cooperative Conference
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X