• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'पैसा, लड़की की सप्लाई और गणेश परिक्रमा करने से मिलता है BJP का टिकट, भाजपा नेता का ऑडियो वायरल

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में बड़ी संख्या में उम्मीदवारों की अदला-बदली की है। कई वर्तमान सांसदों के टिकट या तो काट दिए गए हैं या फिर उन्हें किसी अन्य सीट से चुनाव मैदान में उतारा गया है। पार्टी के इस फैसले को कुछ नेताओं ने स्वीकार लिया जबकि अधिकांश नेताओं ने टिकट काटे जाने के बाद बागी तेवर अख्तियार कर लिया है। वहीं, अम्बेडक रनगर से टिकट कटने के बाद बीजेपी सांसद ने पार्टी आलाकमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

टिकट करने पर हरिओम पांडे ने लगाए गंभीर आरोप

टिकट करने पर हरिओम पांडे ने लगाए गंभीर आरोप

भाजपा के निवर्तमान सांसद हरिओम पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा कि पैसा और लड़की की सप्लाई करने से ही पार्टी के टिकट मिलता है। पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हरिओम पांडे ने कहा कि बीजेपी जिलाध्यक्ष पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। हरिओम पांडे यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा, 'एक लड़की बलात्कार का आरोप लगाकर धरने पर बैठी थी। सपा-बसपा का पार्टी में बोलबाला है। उन्होंने कहा कि बसपा को बढ़ाने के लिए काम किया जा रहा है। बाहरी व्यक्ति को पार्टी चुनाव लड़ा रही है। इनको ब्राह्मणों का श्राप लगेगा।'

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019- आंबेडकर नगर लोकसभा सीट के बारे में जानिए

हरिओम पांडे का एक ऑडियो वायरल

हरिओम पांडे का एक ऑडियो वायरल

हरिओम पांडे का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि संगठन मंत्री सुनील बंसल की गणेश परिक्रमा ना करने के चलते ही उनका टिकट कटा है। उन्होंने कहा कि इसका खामियाजा पार्टी को समूचे पूर्वांचल में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वाराणसी सीट के अलावा बीजेपी कोई और सीट जीतने नहीं जा रही है। भाजपा ने सोमवार को उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। पार्टी ने प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा को अंबेडकर नगर से टिकट दिया है।

मुकुट बिहारी वर्मा को अंबेडकर नगर से पार्टी ने दिया है टिकट

मुकुट बिहारी वर्मा को अंबेडकर नगर से पार्टी ने दिया है टिकट

2014 के लोकसभा चुनाव में हरिओम पांडे अंबेडकर नगर से सांसद चुने गए थे। उन्होंने बसपा के राकेश पांडे को लगभग एक लाख 40 हजार वोटों से हराया था। हरिओम पांडे बीजेपी के ऐसे पहले उम्मीदवार हैं जिन्होंने अंबेडकर नगर सीट से लोकसभा चुनाव जीता था। पांडे एससी-एसटी एक्ट के विरोध में खुलकर आए थे और उनका आरोप है कि ब्राह्मणों की कोई सुन नहीं रहा है। वे बोले कि उम्र की सीमा केवल ब्राह्मण नेताओं पर ही लागू हो रही है चाहे कलराज मिश्रा हों, मुरली मनोहर जोशी हों या कोई और। वायरल ऑडियो में बीजेपी नेता कह रहे हैं कि उनकी क्या गलती है, ये पार्टी बताए।

ये भी पढ़ें: मुरादाबाद में भाजपा प्रत्याशी का बड़ा बयान, कहा- मुश्किल होने जा रहा है ये चुनाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ambedkar Nagar BJP MP Hariom Pandey shocking allegations over ticket distribution
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X