बीजेपी में शामिल होने को लेकर अमर सिंह ने कही ये बड़ी बात

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी से निष्कासित नेता अमर सिंह ने शनिवार को कहा कि वो बीजेपी में शामिल होने की किसी पेशकश से इनकार नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने बीजेपी से जुड़ने के लिए कोई प्रार्थना पत्र भी नहीं दिया है।

 बीजेपी में शामिल होने को लेकर अमर सिंह ने कही ये बड़ी बात

अमर सिंह ने एक फिल्म के विशेष शो में शामिल होने के दौरान संवाददाताओं से कहा, 'बीजेपी बहुत बड़ा दल है. मैं ये नहीं कहूंगा कि यदि मुझे अवसर मिलेगा तो मैं बीजेपी में नहीं जाऊंगा। लेकिन मुझे ये अवसर दे कौन रहा है। मैंने ये अवसर हासिल करने के लिए कोई प्रार्थना पत्र भी नहीं दिया है।'

उन्होंने एक सवाल पर कहा कि अगर उन्हें पीएम मोदी में कोई बुराई दिखाई देगी, तो वो उनकी आलोचना भी करेंगे। लेकिन इस तथ्य को कौन नकार सकता है कि प्रधानमंत्री की मां और उनके नजदीकी ​रिश्तेदार आज भी आम नागरिकों की तरह जीवन-यापन करते हैं और सरकारी अस्पतालों में इलाज कराते हैं। अमर सिंह ने मोदी सरकार के विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि फिलहाल केवल विरोध के नाम पर विरोध की राजनीति की जा रही है।

उन्होंने कहा, 'जीएसटी की शुरुआत के लिए संसद में बुलाए गए विशेष सत्र से कांग्रेस महज इसलिए गायब रही, क्योंकि नई कर प्रणाली के बारे में मोदी घोषणा कर रहे थे। इन दिनों इस तरह की राजनीति का जो स्वरूप देखने को मिल रहा है वो बहुत क्रूर और निष्ठुर है।'

अमर सिंह ने बागी जेडीयू नेता शरद यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ' शरद यादव पहले ये बताएं कि अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्री काल में जब वो राजग के संयोजक थे, तब उन्हें देश में सांप्रदायिकता क्यों नहीं नजर आ रही थी। इन दिनों देश की सियासत में सांप्रदायिकता और धर्मनिरपेक्षता एक मजाक बनकर रह गई है।

ये भी पढ़े,ममता बनर्जी ने RSS ,बजरंग दल को दी धमकी, कहा - आग से मत खेलो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amar singh speaks on joining bjp, praise work done by pm modi
Please Wait while comments are loading...