• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली के सभी सरकारी और निजी स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे :शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया

|

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में प्रदेश सरकार ने स्‍कूल बंद रखने का आदेश जारी किया है। दिल्‍ली शिक्षा मंत्री मनीष सुसोदिया ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के सभी सरकारी और निजी स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए लिया गया है।

manish
    Delhi Schools: Manish Sisodia का ऐलान, दिल्ली में अगले आदेश तक बंद रहेंगे सभी स्कूल | वनइंडिया हिंदी

    बता दें देश की राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार को एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। मंगलवार शाम को जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना वायरस के 4853 नए मामले सामने आए हैं जबकि इसी दौरान 44 लोगों की कोरोना वायरस के चलते मौत हुई है। आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से पीड़ित 2,722 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज हुए! कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर से उछाल ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में इस तरह का उछाल 41 दिनों बाद देखा गया है। इसके पहले 16 सितम्बर को दिल्ली में 4473 रिकॉर्ड केस दर्ज किए गए थे। मंगलवार को 4853 नए मामलों के साथ ही दिल्ली में कुल कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 3.64 लाख हो गई है। इस दौरान राजधानी में कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की संख्या 27,873 है जबकि महामारी का शिकार हुए 6,356 लोगों की मौत हो चुकी है।

    राजनाथ सिंह के चीन का नाम नहीं लेने पर सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का तंज, मैं ऐसी पत्नियों को जानता हूं, जो अपने पति का नाम नहीं लेतीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    All government and private schools in Delhi will remain closed till further orders: Education Minister Manish Sussodia
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X