• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सहारनपुर में पत्रकार की हत्‍या पर बोले अखिलेश यादव- यूपी पहले उत्तम प्रदेश था, अब हत्या प्रदेश बन गया है

|

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ गया है। सहारनपुर में पत्रकार आशीष जंजवानी और उनके भाई की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। घटना पर टिप्पणी करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ''उत्तरप्रदेश जो 'उत्तम प्रदेश' कहलाया जाना चाहिए था, आज 'हत्या प्रदेश' कहा जा रहा है''।

सहारनपुर में पत्रकार की हत्‍या पर बोले अखिलेश यादव- यूपी पहले उत्तम प्रदेश था, अब हत्या प्रदेश बन गया है

लखनऊ में एक प्रदर्शनी का उदघाटन करने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ की नाक के नीचे में सनसनीखेज हिट एंड रन मर्डर केस हो रहा है। दो युवकों को गाड़ी से कुचल दिया गया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लखनऊ से सटे सुल्तानपुर में तो हालात बेहद बिगड़े हैं। आज सहारनपुर में एक युवा पत्रकार और उसके भाई की हत्या कर दी गई। उत्तर प्रदेश जो उत्तम प्रदेश कहलाया जाना चाहिए था, आज हत्या प्रदेश कहलाया जा रहा है।

प्रदेश की पुलिस छोटे बदमाशों के पैर में गोली मारकर दहशत फैलाने में लगी है जबकि शातिर बदमाशों को संरक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार आखिर कौन सी नीति पर काम कर रही है, जिससे प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि आखिर लोगों की नौकरियां क्यों जा रही हैं? ऑटोमोबाइल सेक्टर का बुरा हाल क्यों हैं?

English summary
Samajwadi Party leader and Former Chief Minister, Akhilesh Yadav fires on Uttar Pradesh govt for poor law and order.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X