• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रनवे पर उतरने से पहले ऐसा क्या हुआ जो एयर इंडिया के पायलट को रोकनी पड़ी लैंडिंग

|

नई दिल्ली। मुंबई से गोवा जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट की लैंडिंग को इसलिए रोकना पड़ा क्योंकि रनवे पर कुत्ते आ गए थे। प्लेन में सवार गोविंद गांवकर ने बताया कि पायलट लैंडिंग करते हुए अचानक रुक गए। उन्होंने पूरे 15 मिनट के बाद प्लेन की लैंडिंग कराई। जब पायलट से इसके बारे में पूछा गया तो जवाब मिला कि उन्हें रनवे पर 5 से 6 कुत्ते दिखाई पड़े थे जिस कारण उन्हें लैंडिंग रोकनी पड़ी।

air india pilot aborts flight landing because of dogs on runway

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने डीजीसीए को टैग करते हुए कहा कि क्या डीजीसीए इस मामले पर संज्ञान लेगा? यात्रियों को खतरे में रखा जा रहा है। मैं गोवा के मुख्यमंत्री और नागरिक उड्डयन मंत्रालय से अपील करता हूं कि इस पर ध्यान दिया जाए। ये घटना 13 अगस्त सुबह 3 बजे की है। आईएनएस हंसा ने कहा कि वह रनवे पर कुत्तों और पक्षियों की रोकथाम के लिए कर्मचारियों के नियुक्त करेगा जिससे ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।

एक यात्री ने ड्वीटर किया- वह मुंबई से गोवा जाने वाली उड़ान में सवार थे। उन्होंने दावा किया कि कुत्तों को देखकर पायलट ने टचडाउन से कुछ क्षण पहले लैंडिंग रोक दी। उन्होंने कहा कि विमान करीब 15 मिनट के बाद उतरा। पायलट से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि रनवे पर पांच- छह कुत्ते थे। यह बिल्कुल परेशान करने वाली बात है।

यह भी पढ़ें- एयर इंडिया ज्वाइन करने का सुनहरा मौका, सीधे इंटरव्यू से नौकरी

English summary
air india pilot aborts flight landing because of dogs on runway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X