• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अहमद पटेल पर गुजरात SIT के आरोपों पर बेटी मुमताज ने कहा- नाम में अभी वजन है, इसलिए...

Google Oneindia News

नई दिल्ली: गुजरात में 2002 में हुए दंगों के सिलसिले में एसआईटी ने हलफनामे में कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। गुजरात सरकार की एसआईटी ने अपने हलफनामे में दावा किया है सामाजिक कार्यकर्ता तीस्‍ता सीतलवाड़ ने अहमद पटेल के इशारे पर तब की गुजरात सरकार को ग‍िराने की साजिश रची थी। इसके लिए उन्होंने सितलवाड़ को 30 लाख रुपए भी दिए थे। एसआईटी के इस दावे पर अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल ने पलटवार किया है। मुमताज ने ट्वीट करते हुए कहा उनके पिता के नाम में अभी वजन है, इसीलिए विपक्ष राजनीति के लिए उनके नाम का इस्‍तेमाल कर रहा है।

ahmed patel daughter mumtaz patel reaction on gujarat SIT allegations

मुमताज ने कहा क‍ि राजनीत‍िक फायदे के लिए उनके पिता का नाम का इस्‍तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने सवाल किया कि अगर आरोप सही हैं तो तीस्‍ता सीतलवाड़ को यूपीए की सरकार में राज्‍यसभा सांसद क्‍यों नहीं बनाया गया? उन्‍होंने यह भी पूछा क‍ि 2020 तक आख‍िर इस सरकार ने इतने बड़े साजिश की जांच क्‍यों नहीं करवाई? मुमताज पटेल ने आगे लिखा कि पिछले 8 सालों से मोदी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ देश का नेतृत्व कर रही है और आज हमारे देश में सब कुछ गलत हो रहा है। आप लोग अभी भी कांग्रेस को दोष दे रहे हैं। दूसरों पर दोषारोपण करने वाला कभी नहीं उठ सकता।

अहमद पटेल के इशारे पर तीस्ता सीतलवाड़ ने गुजरात सरकार को कमजोर करने की रची थी साजिश: SITअहमद पटेल के इशारे पर तीस्ता सीतलवाड़ ने गुजरात सरकार को कमजोर करने की रची थी साजिश: SIT

मुमताज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आ रहे हैं तो यह सब होना ही था। उन्होंने कहा कि पिछले आठ साल से केंद्र में बीजेपी की सरकार है तो यह सब अभी क्यों उठाया जा रहा है? बता दें, गुजरात पुलिस ने शुक्रवार को कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ की जमानत याचिका का विरोध करते हुए दावा किया कि वह 2002 के दंगों के बाद राज्य में भाजपा सरकार को बर्खास्त करने के लिए दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के इशारे पर की गई "बड़ी साजिश" का हिस्सा थीं।

Comments
English summary
ahmed patel daughter mumtaz patel reaction on gujarat SIT allegations
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X