• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तहसीलदार को जिंदा जलाए जाने के बाद डरे अधिकारी, रस्सी बांधकर कर रहे काम

|

अमरावती। तेलंगाना में कुछ दिन पहले अब्दुल्लापुरमेट में एक महिला तहसीलदार की जिंदा जलाकर उसी के दफ्तर में हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद से कई कर्मी काफी डरे हुए हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि आंध्र प्रदेश के कुरनूल स्थित के एक गांव में तहलीदार अपनी सीट से कुछ फीट की दूरी पर रस्सी बांधकर काम कर रही हैं।

Telangana Tehsildar, Vijaya Reddy, Telangana, Andhra Pradesh, तेलंगाना तहसीलदार, विजया रेड्डी, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश

ऐसा इसलिए ताकी दफ्तर में आए लोग उनके करीब ना जा सकें और दूर खड़े रहकर ही उनसे बात करें। तहसीलदार उमा माहेश्वरी में अपनी सीट के सामने एक बड़ा टेबल रखा हुआ है, ताकि कोई भी पत्र या फिर दस्तावेज उसपर रखा जा सके। ऐसा किए जाने का कारण बताते हुए महेश्वरी कहती हैं कि वह ये सब करने के लिए मजबूर हैं। क्योंकि पड़ोसी राज्य में एक ग्रामीण ने राजस्व अधिकारी को जिंदा जलाकर मार डाला है।

तहसीलदार उमा महेश्वरी का कहना है कि वह विजया रेड्डी की हत्या के बाद से घबराई हुई हैं। वह कहती हैं कि कुछ लोग शराब पीकर उनके दफ्तर में भी आ गए थे।

    Telangana में बेखौफ अपराधी, Woman Tahsildar Vijaya Reddy को जिंदा जलाया,देखें Video | वनइंडिया हिंदी

    बता दें सोमवार को तेलंगाना में एक महिला तहसीलदार की स्थानीय शख्स ने बेरहमी से जिंदा जलाकर हत्या कर दी थी। घटना के पीछे का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। तहसीलदार की मौत के अगले दिन उनके ड्राइवर की भी मौत हो गई थी। क्योंकि वह उन्हें बचाने के दौरान जल गया था। मामले में रचाकोंडा पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि किसी जमीन विवाद को लेकर विजया रेड्डी पर हमला किया गया था। हमलावर ने ऐसा क्यों किया या फिर किसी ने उसे इसके लिए उकसाया, इस बात का पता जांच के दौरान ही चल पाएगा।

    विजया रेड्डी की हत्या उनके दफ्तर में दिनदहाड़े की गई थी। बताया जा रहा है कि वह उस वक्त अपने चैंबर में अकेली थीं। तभी आरोपी शख्स बिना किसी खौफ के चैंबर में आ गया। उसने विजया पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। विजया के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब दफ्तर के बाकी लोग वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि विजया आग की लपटों में इधर-उधर भाग रही थीं। इस घटना के बाद तहसीस के कर्मचारियों ने जांच और न्याय के लिए विरोध प्रदर्शन किया था। इस मौके पर तेलंगाना की शिक्षा मंत्री पी सविता इंद्रा रेड्डी और अन्य अधिकारी भी पहुंचे थे।

    पाकिस्तान: हिंदू लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, बलात्कार के बाद हुई हत्या

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    after telangana tehsildar burnt alive in office andhra workers tying rope in office due to fear.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X