• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुईं खुशबू, फराह अली खान ने ट्वीट कर यूं कसा तंज

|

नई दिल्ली। बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद राजनीति में कदम रखने वाली खुशबू सुंदर ने कांग्रेस का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया है। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद खुशबू ने कहा कि अगर देश को आगे बढ़ना है तो हमे देश को सही दिशा में ले जाने के लिए पीएम मोदी की जरूरत होगी। खुशबू के इस बयान के बाद फराह अली खान ने उनपर तंज कसा है। फराह अली खान ने तंज कसते हुए कहा कि लोग इतनी जल्दी बदल जाते हैं। फराह का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

farah
    Congress नेता Khushboo Sundar ने थामा BJP का दामन, कांग्रेस नेताओं पर लगाए थे आरोप | वनइंडिया हिंदी

    खुशबू के भाजपा में शामिल होने के बाद पीटीआई की ओर से खुशबू का बयान ट्वीट किया गया। खुशबू के इस बयान को रीट्वीट करते हुए फराह ने लिखा, एक व्यक्ति जिसने उसी पार्टी की इतनी कड़ी आलोचना की थी, आज उसका यह ट्वीट पूरी तरह से गलत नजर आ रहा है। आखिर लोग इतनी जल्दी बदल जाते हैं, हम्म्म। बता दें कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल खुशबू ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी में कुछ नेता अपनी बात थोपने की कोशिश करते हैं, जिनका जमीनी स्तर पर कोई जुड़ाव नहीं है, जिनकी निचले स्तर के लोगों से कोई संवाद नहीं है वो लोग फैसले ले रहे हैं।

    खुशबू ने कहा कि जिस तरह से पार्टी (कांग्रेस) काम कर रही थी उससे मैं खुश नहीं थी। अगर आप अपनी पार्टी को साथ नहीं रख सकते और अपनी खुद की परेशानियों को हल नहीं कर सकते तो मुझे नहीं लगता कि आप देश की समस्याओं को हल करने की सोच भी सकते हैं। बीजेपी से मेरी अपेक्षा यह नहीं है कि पार्टी मेरे लिए क्या करने जा रही है। मेरी उम्मीद ये है कि बीजेपी देश की जनता के लिए क्या करने जा रही है। जब हमारे पास ऐसे पीएम हैं, जिनमें देश की 128 करोड़ की जनता विश्वास करती है तो मुझे लगता है कि वे कुछ तो बिल्कुल सही कर रहे हैं।

    बता दें कि खुशबू सुंदर नई दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। उस दौरान कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा सहित कई नेता मौजूद थे। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद खुशबू सुंदर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिली हैं।

    इसे भी पढ़ें- BoycottTanishq: तनिष्क के विज्ञापन को देख फूटा लोगों का गुस्सा, हटाना पड़ा वीडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    After Khushbu Sundar joins BJP praises PM Modi Farah Ali Khan takes a dig at her.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X