• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिना बताए पीएम केयर्स फंड में दान देने वाले आमिर खान ने ट्विटर पर क्या लिखा?

|

नई दिल्ली। देश में लागू 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच जानलेवा कोरोना वायरस का खतरा अभी भी बना हुआ है। शनिवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस बढ़कर 7447 तक पहुंच गए हैं, जिनमें से 1035 केस पिछले महज 24 घंटों में सामने आए हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी मदद के लिए आगे आए हैं। अभिनेता आमिर खान ने भी बिना किसी को बताए पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड समेत कई संस्थाओं को डोनेशन दिया है। इस गुप्तदान के बाद अब आमिर खान ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे 'कोरोना वॉरियर्स' के लिए एक मैसेज अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

'कोरोना वॉरियर्स' को लेकर किया ट्वीट

'कोरोना वॉरियर्स' को लेकर किया ट्वीट

'कोरोना वॉरियर्स' को लेकर एक पोस्ट लिखते हुए आमिर खान ने कहा, 'कोरोना वायरस के इस संकट के समय मैं डॉक्टरों, नर्सों, अस्पतालों, बाकी स्टाफ मेंबर्स, मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र प्रशासन, बीएमसी और मुंबई व महाराष्ट्र में जरूरी सेवाएं पूरी करने में लगे लोगों के काम की दिल से सराहना करता हूं। धन्यवाद।' आमिर खान का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना ने तोड़ा मिया खलीफा का ये सपना, कहा- मुझे मेरी किसी एक ड्रेस में दफना देना...

पीएम केयर्स फंड में दिया गुप्तदान

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के इस संकट में अक्षय कुमार, शाहरुख खान, करीना कपूर, सैफ अली खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण समेत कई सितारों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हालांकि कोरोनोवायरस से राहत के लिए अपने योगदान की घोषणा नहीं की है, लेकिन उन्होंने अलग-अलग संस्थाओं को फंड ट्रांसफर किए हैं। आमिर खान से जुड़े एक बेहद करीबी सूत्र ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गठित पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष के अलावा आमिर खान ने फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन और कुछ गैर-सरकारी संगठनों को डोनेशन दिया है।

लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी कर्मचारियों के लिए भी योगदान

लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी कर्मचारियों के लिए भी योगदान

करीबी सूत्र के मुताबिक, इसके साथ-साथ आमिर खान ने लॉकडाउन को देखते हुए अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी कर्मचारियों के लिए भी योगदान दिया है। हालांकि आमिर खान ने अपने डोनेशन और योगदान को सार्वजनिक नहीं करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही यह भी पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में कितनी धनराशि भेजी है। आमिर खान के डोनेशन की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी आगे आए

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी आगे आए

पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने वाले लोगों में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में शामिल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए आर्थिक सहयोग देने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर देते हुए रणवीर सिंह ने लिखा था, 'मौजूदा परिस्थितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ PM-CARES FUND (पीएम-केयर्स फंड) में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद। दीपिका और रणवीर।' हालांकि रणवीर सिंह ने अपनी पोस्ट में धनराशि के बारे में नहीं लिखा है।

14 के बाद लॉकडाउन बढ़ने के आसार

14 के बाद लॉकडाउन बढ़ने के आसार

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि देश में लागू 21 दिनों के लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जा सकता है। ओडिशा और पंजाब पहले ही अपने-अपने राज्यों में लॉकडाउन को 15 दिनों के लिए आगे बढा़ चुके हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और तेलंगाना समते कई राज्य सरकारों ने भी केंद्र से गुजारिश की है कि अगर कोरोना वायरस के मामले बढ़ते हैं तो लॉकडाउन का समय आगे बढ़ा दिया जाए। अभी तक के आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के कुल 7447 मामले सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- शाहरुख और गौरी ने जीता दिल, आर्थिक मदद के बाद अब अपनी 4 मंजिला बिल्डिंग भी सौंपी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Giving Secret Donation To PM Cares Fund Now Aamir Khan Wrote A Special Message On Twitter.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X