• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: वाघा बॉर्डर पर मीका ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे, पाक में परफॉर्म करने पर लगा है बैन

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना भारी पड़ गया और ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने इस सिंगर पर प्रतिबंध लगा दिया। एसोसिएशन ने उनका पूरी तरह से बहिष्कार करने का ऐलान किया है। पाकिस्तानी शादी में परफॉर्म करने की वजह से मीका को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इन विवादों के बीच मीका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान से लौटते वक्त वे अटारी-वाघा बॉर्डर पर 'भारत माता की जय' के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं।

'भारत माता की जय' के लगाए नारे

'भारत माता की जय' के लगाए नारे

मीका द्वारा ये वीडियो 15 अगस्त को शेयर किया गया। वीडियो शेयर करते हुए मीका ने लिखा, 'भारत माता की जय, एक बार फिर सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, हमारे जवानों को सैल्यूट, हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए ये कोई भी त्योहार नहीं मना पाते हैं, जय हिंद।' दरसअल, कुछ दिनों पहले मीका सिंह का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:पिता बॉर्डर पर तैनात, इन मुस्लिम भाइयों ने हिंदू बहनों की रक्षा का लिया है वचनये भी पढ़ें:पिता बॉर्डर पर तैनात, इन मुस्लिम भाइयों ने हिंदू बहनों की रक्षा का लिया है वचन

दाऊद के रिश्तेदार भी कार्यक्रम में थे मौजूद

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान में अपने कार्यक्रम को लेकर विवादों में आ गए हैं। मीका सिंह का यह कार्यक्रम पाकिस्तान के कराची में उद्योगपति अदनान असद के बंगले पर आयोजित किया गया था। जानकारी के मुताबिक, भारत के मोस्ट वांटेड भगोड़े दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्यों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की थी। असद पूर्व पाकिस्तानी तानाशाह परवेज मुशर्रफ का चचेरा भाई है जिसने मीका सिंह नाइट का आयोजन किया था।

AICWA ने मीका सिंह पर लगाया प्रतिबंध

AICWA ने मीका सिंह पर लगाया प्रतिबंध

असद ने इस कार्यक्रम का आयोजन अपनी बेटी सेलिना की मेंहदी के मौके पर आयोजित किया था। जिस जगह पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, वह डी कंपनी के सरगना अनीस इब्राहीम और छोटा शकील के कराची स्थित घर से काफी करीब था। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री इमरान खान का करीबी होने के कारण असद ने आसानी से मीका सिंह के लिए वीजा उपलब्ध करा दिया, इसके अलावा मीका सिंह के ट्रूप के 14 सदस्यों को भी आसानी से पाकिस्तान का वीजा मिल गया। वहीं, मीका के इस परफॉर्मेंस पर तमाम लोगों ने नाराजगी जताई थी। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने कहा था कि 8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में जिस तरह से मीका ने कार्यक्रम किया है उसके बाद उनका फिल्म इंडस्ट्री बहिष्कार करेगी और उनपर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया जा रहा है।

English summary
after facing flak for performing in pakistan, mika singh chants bharat mata ki jai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X