• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अदनान सामी ने दिया पाकिस्तानी ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब, जानिए कश्मीर पर क्या कहा...

|

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर अदनान सामी एक बार फिर से अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैं, इस ट्वीट में अदनान ने पाकिस्तानी ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया, जिसकी वजह से उसकी बोलती बंद हो गई और उसके बाद अदनान सोशल मीडिया पर छा गए, लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

    Adnan Sami ने Article 370 हटने पर पाक ट्रोलर की बोलती बंद | वनइंडिया हिंदी
    पाकिस्तानी यूजर को अदनान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

    पाकिस्तानी यूजर को अदनान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

    दरअसल एक पाकिस्तानी यूजर ने अदनान सामी को चैलेंज किया कि अदनान सामी अगर तुम में हिम्मत है तो कश्मीर के मामले पर मैसेज करके दिखाओ फिर देखो तेरा ये इंडिया क्या हाल करता है। जिसके जवाब में अदनान ने लिखा कि 'क्यों नहीं... कश्मीर भारत का अहम हिस्सा है, उस चीज में अपनी नाक घुसाने की जरूरत नहीं है जिससे तुम्हारा कोई ताल्लुक ना हो।'

    यह पढ़ें: मशहूर संगीतकार खय्याम की हालत नाजुक, ICU में भर्ती यह पढ़ें: मशहूर संगीतकार खय्याम की हालत नाजुक, ICU में भर्ती

    अदनान सामी ने की पाकिस्तानी ट्रोलर की बोलती बंद

    सिंगर के इस ट्वीट से जहां पाकिस्तानी यूजर्स भड़के वहीं भारतीय लोगों ने अदनान सामी की तारीफ की है, आपको बता दें कि लंदन में जन्मे अदनान को साल 2016 में भारत की नगारिकता मिली थी। अदनान को लेकर पाकिस्तानी यूजर्स ट्वीट करते रहे लेकिन अदनान ने हर किसी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

    अदनान सामी का ट्विटर हैक हुआ था

    अदनान सामी का ट्विटर हैक हुआ था

    बतातें चलें कि हाल ही में अदनान सामी का ट्विटर हैक हुआ था, अदनान का ट्विटर हैक होते ही उनके प्रोफाइल फोटो पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी गई थी और कवर फोटो बदल दिया गया था, इसके अलावा अकॉउंट से पाकिस्तान के समर्थन में ट्वीट भी किए जाने लगे थे, जांच के बाद पता चला था कि अदनान का ट्विटर अकॉउंट तुर्की के पाकिस्तान समर्थक ग्रुप अयालडिज टीम ने हैक किया था।

    अदनान के ट्विटर पर लिखी थी ये बात

    अदनान के ट्विटर पर लिखी थी ये बात

    अदनान के हैक किए गए अकॉउंट से ट्वीट किया गया था कि 'जो भी हमारे साथी देश पाकिस्तान को धोखा देने की हिम्मत करेगा याद रखें कि वो अपनी प्रोफाइल फोटो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और यहां के झंड़े की तस्वीर देखोगे।' बता दें कि इस फर्जी ट्वीट में इमरान खान को भी टैग किया गया था।

    यह पढ़ें: मध्य प्रदेश में बाढ़ से भारी तबाही, 32 की मौत, आज भी 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट यह पढ़ें: मध्य प्रदेश में बाढ़ से भारी तबाही, 32 की मौत, आज भी 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

    English summary
    Singer Adnan Sami gave a befitting response to a Pakistani troll when he dared him to tweet on India’s move to abrogate Article 370 of the Constitution.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X