• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वेलेंटाइन वीक: आदित्य नारायण और श्वेता ने सेलिब्रेट किया KISS DAY, शेयर की ये खास फोटो

|

नई दिल्ली। गायक आदित्य नारायण विवाहित जोड़े के रूप में श्वेता अग्रवाल के साथ अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाने को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं। शनिवार को, आदित्य ने इंस्टाग्राम पर अपनी श्वेता के साथ 'किस डे' मनाते हुए एक मनमोहक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में आदित्य नारायण और श्वेता एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। शादी के बाद आदित्या लगातार सोशल मीडिया पर पत्नी श्वेता के साथ तस्वीरें शेयर करते रहे हैं।

शेयर की ये फोटो

शेयर की ये फोटो

शनिवार को 'किस डे' सेलिब्रेट करते हुए आदित्य ने एक फोटो शेयर की। आदित्य ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा कि, किस डे मुबारक हो!, जिंदगी छोटी है! प्यार के लिए किसी को खोजे...और फिर रोज़ kiss ले और kiss दे। कल आदित्य ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' को होस्ट किया था। उन्होंने खुलासा किया था कि, वेलेंटाइन डे पर श्वेता ने उनके लिए एक विशेष सरप्राइज़ की योजना बनाई है।

इस साल दिसंबर में की थी शादी

इस साल दिसंबर में की थी शादी

इस सेशन में आदित्य नारायण ने खुलासा किया कि, श्वेता मुझे प्यार से 'पपी' कहकर संबोधित करती हैं। श्वेता को ब्लूबेरी चीज़केक बेहद ही पसंद है। आदित्य और श्वेता ने दिसंबर 2020 में शादी कर ली। वे 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए। वेलेंटाइन वीक में आदित्य लगातार सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपनी पत्नी श्वेता को विश कर रहे हैं।

इंडियन आइडल के सेट पर भी दिखेगी ये खूबसूरत जोड़ी

इंडियन आइडल के सेट पर भी दिखेगी ये खूबसूरत जोड़ी

उधर वेलेंटाइन डे के मौके पर इंडियन आइडल के सेट पर सेलिब्रिटीज़ कपल का नजारा दिखने वाला है। इस मौके पर एक नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटी हस्तियां नजर आनेवाली हैं, जिनमें हिमेश रेशमिया और उनकी वाइफ सोनिया कपूर के अलावा आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल और नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत नजर आएंगे।

ऋचा चड्ढा का बड़ा आरोप- ट्विटर लोगों को उन्हें फॉलो करने से रोक रहा है, पेश किए सबूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aditya Narayan and wife Shweta Aggarwal celebrate Kiss Day shared a photo
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X