• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की सेहत से चिंतित एक्ट्रेस बोलीं- देश के और हमारे लिए लड़िए सर

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह की अच्छी सेहत के लिए दुआ की है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद रविवार को डॉ मनमोहन सिंह को एम्स में एडमिट किया गया है। उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए ग्रेवाल ने ट्विटर पर लिखा है। वहीं एक्टर अनुपम खेर, फिल्म निर्माता प्रीतिश नंदी और पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा समेत कई जानीमानी हस्तियों ने डॉ. सिंह के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

सिमी और प्रितीश ने किए ट्वीट

सिमी और प्रितीश ने किए ट्वीट

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर लिखा, मनमोहन सर, अच्छे स्वास्थ्य के लिए लड़िये, हमारे लिए लड़िये और भारत के लिए भी अच्छे से लड़िये, उसी तरह से जो सादगी और सज्जनता का आपका तरीका है। आपके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ करती हूं।

प्रीतिश नंदी ने अपने ट्वीट में लिखा, यूपीए 2 के दौरान मैंने कई बार मनमोहन सिंह की आलोचना की थी। आज जब वह हॉस्पिटल में हैं तो मैं उनके जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा हूं। वह एक अच्छे आदमी हैं और एक अच्छे अर्थशास्त्री भी हैं, जिनके विचारों की कद्र दुनिया करती हैं। हमें इस मुश्किल घड़ी में उनकी बहुत जरूरत है।

    Former PM Manmohan Singh AIIMS में भर्ती,बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल लाए गए | वनइंडिया हिंदी
    अनुपम खेर, देवगौड़ा ने कही ये बात

    अनुपम खेर, देवगौड़ा ने कही ये बात

    एक फिल्म में मनमोहन सिंह का रोल कर चुके अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा, मेरी प्रभु से प्रार्थना है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जल्दी ही पूर्ण रूप से स्वास्थ्य होकर अपने घर लौटें। 1996 से 1997 तक प्रधानमंत्री रहे एचडी देवगौड़ा ने ट्वीट कर लिखा है, पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य के प्रति मुझे गहरी चिंता है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। संकट के मौजूदा दौर में हमारे देश को उनके मार्ग दर्शन की आवश्यकता है।

    एम्स में भर्ती हैं डॉ. मनमोहन सिंह

    एम्स में भर्ती हैं डॉ. मनमोहन सिंह

    रविवार शाम पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की एक टीम उनकी जांच कर रही है। मनमोहन सिंह फिलहाल एम्स के कार्डियो थोरासिक वॉर्ड में डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

    ये भी पढ़िए- सीने में दर्द के चलते पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह AIIMS में भर्ती

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    actress simi garewal tweet pray for former pm manmohan singh health
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X