• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

न्यूड वीडियो पर बवाल: सारा खान ने कहा- गलती हो गई, माफ कर दो

|

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनका एक नया म्यूजिक वीडियो आया है, जिसमें वो बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। सारा खान ने पिछले दिनों इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ना केवल उन्हें ट्रोल किया, बल्कि बुर्का पहनने की सलाह भी दे डाली। इसके बाद सारा खान ने भी जवाब देते हुए कहा कि मर्द क्यों नहीं पहनते बुर्का। अब सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर अपने उस बयान पर माफी मांगी है।

'मैं भी इंसान हूं, हो गई गलती'

'मैं भी इंसान हूं, हो गई गलती'

सारा खान ने इंस्टाग्राम पर कहा, 'मेरा एक वीडिया बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें मैंने इस्लाम और बुर्के के ऊपर कमेंट किया है। मेरे कहने का मतलब वो नहीं था, मेरे अल्फाज गलत थे, मेरा कहने का तरीका बिल्कुल गलत था। जिन चीजों को लेकर मैंने बोला है, मैं कोई नहीं होती किसी भी धर्म के बारे में कोई टिप्पणी करने वाली। उसके लिए मैं बहुत-बहुत माफी मांगती हूं। जिन लोगों की भावनाओं को मैंने दुख पहुंचाया है, मैं उन सभी से माफी मांगती हूं। गलती इंसान से ही होती है, मैं भी एक इंसान हूं और मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है।'

ये भी पढ़ें- इनरवियर में दिशा पाटनी ने फिर शेयर की तस्वीरें, इस बार दिवाली से ज्यादा बोल्ड

न्यूड वीडियो पर मचा बवाल

न्यूड वीडियो पर मचा बवाल

दरअसल, सारा खान ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए म्यूजिक वीडियो का फस्ट लुक जारी किया था। इस तस्वीर में सारा खान न्यूड नजर आ रहीं थी, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया। इसके बाद सारा खान ने अपना वो वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया, जिसमें वो न्यूड थीं। वीडियो वायरल होते ही एक बार फिर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें बुर्का पहनने और परदा करने की सलाह दे डाली।

'हम क्यों पहनें, मर्द पहनें बुर्का'

'हम क्यों पहनें, मर्द पहनें बुर्का'

यूजर्स के कमेंट सुनकर सारा खान भड़क गईं और उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि वो मुसलमान हैं और उन्हें उन लोगों से शिकायत है जो लड़कियों को बुर्का पहनने की सलाह देते हैं। सारा खान ने कहा कि इस्लाम में ये कहा जाता है कि लड़कियों को बुर्का पहनना चाहिए या परदा करना चाहिए। मैं पूछना चाहती हूं कि मर्द क्यों नहीं पहनते बुर्का? उन्होंने कहा कि जो मर्द हमें उस नजर से देखते हैं, वो ही पहनें ना बुर्का, वो ही करें परदा। सारा खान के इस बयान को लेकर विवाद छिड़ गया था, जिसके बाद उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगी।

कौन हैं सारा खान?

कौन हैं सारा खान?

आपको बता दें कि सारा खान एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं। हालांकि इन दिनों वो किसी सीरियल में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। 2007 में उन्होंने मिस भोपाल का खिताब जीता था। स्टार प्लस पर आए सीरियल 'सपना बाबुल का...विदाई' से उन्होंने अपना टीवी करियर शुरू किया था। 2008 में स्टार परिवार मोस्ट पॉप्युलर कपल अवार्ड में सारा खान और अंगद को नोमिनेट भी किया गया था।

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर में 'मास्टरबेशन' को लेकर श्वेता त्रिपाठी ने बताया, कैसा था अनुभव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Sara Khan Apologises Over Her Remarks on Burka and Islam.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X