• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मोटे की गर्लफ्रेंड' कहने पर भड़की ये अभिनेत्री, दिया टका सा जवाब

|

नई दिल्ली। 'बिग बॉस' और वेबसीरीज 'मे आई कम इन मैडम' से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री नेहा पेंडसे फिर चर्चा में हैं। इस दफा वो सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कही गई बातों पर दिए अपने जवाब के लिए चर्चा में हैं। ब्वॉयफ्रेड को 'मोटा' और 'मोटे की गर्लफ्रेंड' जैसे कमेंट पर उन्होंने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि किसी को कोई हक नहीं है कि किसी की च्वाइस पर सवाल करे।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया था फोटो

ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया था फोटो

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल के साथ एक फोटो शेयर किया। इस पर यूजर्स ने शार्दुल के वजन को लेकर टिप्‍पणियां की। नेहा ने वहां तो कुछ नहीं कहा लेकिन अब एक इंटरव्यू में ऐसा करने वालों को जमकर सुनाई है।

जब एक कमेंट पर खुल गए मिलिंद सोमन, बोले- हां उनकी आधी उम्र की बीवी ने कहा 'पापाजी'

ट्रोल से किया सवाल

ट्रोल से किया सवाल

शार्दुल के लिए आए कमेंट को लेकर बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए एक इंटरव्‍यू में नेहा ने कहा, ट्रोल्स कौन होते हैं यह तय करने वाले कि मेरे लिए कौन सा आदमी सही है और कौन नहीं? मैं समझ सकती हूं कि यह नेगेटिविटी फ्रस्‍टेशन से आती है। मैं ट्रोल्‍स से पूछना चाहती हूं कि क्या उन्‍हें मालूम है वो आदमी मुझे कितना खुश रखता है।

मुझे भी किया जा चुका ट्रोल

मुझे भी किया जा चुका ट्रोल

नेहा ने कहा, शार्दुल ही नहीं, मैं भी कई ट्रोल की गई हूं जब मैंने शो मे आई कम इन मैडम के लिए अपना वजन बढ़ाया था। एक्टर को ऐसे टार्गेट नहीं किया जाना चाहिए। हो सकता है कि वह किसी फिजिकल, इमोशनल या हेल्‍थ से जुड़ी किसी प्रॉब्‍लम से जूझ रहा हो। शार्दुल तो इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से भी ताल्‍लुक नहीं रखते हैं,उन्‍हें ट्रोल करना हास्यास्पद है। बता दें कि नेहा का टीवी का एक काफी लंबा तजुर्बा है। नेहा ने अपना करियर 1995 में दूरदर्शन के शो 'कैप्टन हाउस' से शुरू किया था। इसके बाद वो लगातार टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं।

चुप ही नहीं हो रहीं राखी सावंत, रोते-रोते कर ली है ऐसी हालत, कई वीडियो आए सामने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actress nehha pendse reply to trolls targeting boyfriend for his weight
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X