• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत को क्यों दी गई वाई प्लस सुरक्षा? मोदी सरकार के मंत्री ने बताई वजह

|

नई दिल्ली। शिवसेना के विवाद के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिली वाई प्लस सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। केंद्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी (वाई प्लस) की सुरक्षा सरकार की ओर से बयान जारी किया गया है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने शुक्रवार को कहा कि कंगना रनौत को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा, उनके पिता के रिक्वेस्ट करने पर दी गई है। उन्होंने कहा कि रनौत के पिता ने अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश की सरकार से सुरक्षा मांगी थी जिसे केंद्र को प्रेषित कर दिया गया था।

कंगना रनौत के पिता की रिक्वेस्ट पर दी गई वाई प्लस

कंगना रनौत के पिता की रिक्वेस्ट पर दी गई वाई प्लस

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने शुक्रवार को हैदराबाद में संवाददाताओं से कहा कि कंगना के पिता के अनुसार, अभिनेत्री सामाजिक विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही थीं जो महाराष्ट्र के कुछ लोगों को रास नहीं आई। रेड्डी ने कहा कि कंगना रनौत के पिता ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था और मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था कि उनकी बेटी को डराया धमकाया जा रहा है। रनौत के पिता के अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने केंद्र को स्थिति से अवगत कराया। जिसके बाद सुरक्षा देने का फैसला किया गया।

सुरक्षा में खर्च कौन उठाएगा इस पर मंत्री ने दिया ये जवाब

सुरक्षा में खर्च कौन उठाएगा इस पर मंत्री ने दिया ये जवाब

जी किशन रेड्डी से जब यह पूछा गया कि, सुरक्षा में खर्च होने वाले धन का भुगतान सरकार करेगी या कंगना रनौत, मंत्री ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। केंद्रीय मंत्री रेड्डी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सीबीआई, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है और इसमें केंद्र की कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा कि जब भी दो राज्यों के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है तब केंद्र को बीच में आकर हस्तक्षेप करना पड़ता है।

    Kangana Ranaut को Rajya Sabha सीट का ऑफर!, जानिए Ramdas Athawale ने क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी
    कंगना ने अपनी जान को बताया था खतरा

    कंगना ने अपनी जान को बताया था खतरा

    गौरतलब है कि मुम्बई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने दावा किया था कि वह मुम्बई में असुक्षित महसूस करती हैं। इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुम्बई वापस नहीं आने को कहा था। राउत के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी।

    कांग्रेस ने इन 6 नए चेहरों पर लगाया दांव, निभाएंगे सोनिया गांधी के सलाहकार की भूमिका

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    actress Kangana Ranaut’s Y-plus security cover came on her father’s request
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X