• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नहाने की तस्वीर, हो गई ट्रोल, लोग करने लगे गंदे कमेंट

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी निजी तस्वीरें पोस्ट ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। कभी बॉलीवुड में अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीतने वाली काजल अग्रवाल इन दिनों अपनो बोल्ड और हॉट लुक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों में शामिल काजल ने बॉलीवुड की कई फिल्में की है, लेकिन इन दिनों वो अपने बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में छाईं हुई हैं। दरअसल काजग ने बिकिनी फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों की वजह से वो ट्रोल हो रही है। लोग उनके कपड़ों को लेकर भद्दे और अश्लील कमेंट कर रहे हैं।

76 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर कराया फोटोशूट

 एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी फोटोज

एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी फोटोज

साउथ इंडियन सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक काजग अग्रवार अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी है। उन्होंने अपने अभियन के दम पर कई अवार्ड और लोगों की तारीफें हासिल की है, लेकिन इन दिनों वो अपने इंस्टाग्राम की त्सीवरों की वजह से चर्चा में है। काजल स्वीमिंग पूल और समुद्र किनारे नहाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो बेहद बोल्ड और हॉट ते साथ-साथ खूबसूरत नजर आ रही है। इस तस्वीरों पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

 लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट

लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट

इन बिकिनी फोटोज को देखकर जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं ऐसे लोगों की संख्या भी कम नहीं है,जो उनकी शॉर्ट ड्रेस पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने उनकी तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल कर लिया है। लोग उनकी तस्वीरों पर अश्लील कमेंट करने लगे। फिल्म 'सिंघम' में अजय देवगन की हीरोईन रहीं काजल की खूबसूरती और उनकी मायूमियत के लोग दीवाने रहे हैं, लेकिन अब लोग उनके कपड़ों को लेकर, उनकी बिकिनी को लेकर और स्विमिंग पूल में उकी हॉट तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 आइस बाथ की फोटो हुई थी वायरल

आइस बाथ की फोटो हुई थी वायरल

आपको बता दें कि इससे पहले काजल की आइस बाथ की फोटो खूब वायरल हुई थी। कुछ दिनों पहले ही काजल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बर्फ से भरे टब में बैठकर खिंचवाई तस्वीर शेयर की थी। काजग की ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली काजग अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

इडंस्ट्री की डिमांड

इडंस्ट्री की डिमांड

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए ग्लैमरस आज की डिमांड है। उन्हें फिल्मों के साथ-साथ अपनी इमेज और लुक पर भी लगातार काम करना होता है। कुछ न कुछ नया करना होता है। पंजाबी परिवार से आने वाली काजल अग्रवाल ने साउथ की फिल्मों में काम किया। साल 2004 में बॉलीवुड फिल्म 'क्यों! हो गया ना' से उन्होंने बॉलीवुड में दस्तक दी। 2011 में 'सिंघम' और 2013 में 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने अभियन का लोहा मनवाया। बॉलीवुड में भी लोगों ने उनके काम को खूब पसंद किया। है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Kajal Aggarwal share Bikini Photos on Beach Photos on Instagram, Trolled for Hot Pics.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X