• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TV इंडस्ट्री से नहीं मिली मदद, बेटे ने तोड़े सारे रिश्ते, अस्पताल में भर्ती एक्टर का बेटी करा रही इलाज

|

मुंबई। Shiv Kumar Verma News: साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई दिग्गज एक्टरों और अभिनेत्रियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट के बीच एक के बाद एक फिल्मी और टीवी सितारों को खोना उनके फैंस के लिए गहरा जख्म दे गया। इस बीच टीवी के एक और दिग्गज अभिनेता की तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्भाग्य की बात तो यह है कि आर्थिक तंगी से मजबूर एक्टर की मदद के लिए अपील के बावजूद टीवी इंडस्ट्री के कोई आगे नहीं आया, अंत में बेटी को अपनी एफडी तोड़कर एक्टर पिता का इलाज कराना पड़ा।

शिव कुमार वर्मा को नहीं मिली आर्थिक मदद

शिव कुमार वर्मा को नहीं मिली आर्थिक मदद

हम बात कर रहे है फिल्मों और टीवी सीरियल्स के जाने-माने एक्टर शिव कुमार वर्मा (Shiv Kumar Verma) की। इन्हें आपने कई सीरियल्स में पिता के रोल में देखा होगा। दिसंबर, 2020 के अंत में शिव कुमार की तबीयत काफी बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराने तक की नौबत आ गई थी। हालांकि अब अभिनेता शिव कुमार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब वह घर लौट आए हैं। इस बीच उनकी बेटी ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया है।

पिता के इलाज के लिए बेटी ने तोड़ी FD

पिता के इलाज के लिए बेटी ने तोड़ी FD

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शिव कुमार की बेटी राजसी वर्मा (Royal Verma) ने बताया कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से अपील करने के बाद भी उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। राजसी वर्मा ने कहा, 'मुझे ये देखकर बहुत दुख हुआ कि पिता के इलाज में मुझे टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) से कोई मदद नहीं मिली। हम पहले दिन से मदद की अपील कर रहे थे। हालांकि इस बीच कुछ लोगों ने पापा की सेहत पूछने के लिए फोन किया लेकिन उन्होंने ने भी मदद के लिए हाथ आगे नहीं बढ़ाया।'

बेटे ने तोड़े सारे रिश्ते

बेटे ने तोड़े सारे रिश्ते

राजसी ने कहा, 'पापा का इलाज कराने के लिए मैंने अपनी फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) को तोड़ा और पांच लाख रुपयों का इंतजाम किया। जब पापा वेंटिलेटर पर थे तो मैं काफी घबरा गई थी। ये दिन कैसे बीते मुझे नहीं पता, उन्हें छह दिन बाद वेंटिलेटर से बाहर लाया गया। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री तो दूर मुझे अपने भाई से भी कोई मदद नहीं मिली। उसने हमसे सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं, अब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहता है।'

इस वजह से आई आर्थिक तंगी

इस वजह से आई आर्थिक तंगी

राजसी बताती हैं, 'अटलांटिस हॉस्पिटल को मैंने अपनी समस्या और दुख बताया तो उन्होंने मुझे छोटा सा डिसकाउंट दिया।' राजसी के मुताबिक एक्टर शिव कुमार को फेफड़े से संबंधित बीमारी थी, उनकी आर्थिक तंगी उस समय शुरू हुई जब उनके दो टीवी सीरियल कहानी तोता मैना की और नादानियां प्रोड्यूस किया। इस शो में शिव कुमार ने काफी पैसा लगाया लेकिन दुर्भाग्य की वजह से शो एयर नहीं हुआ।

बॉलीवुड पर दीया मिर्जा ने की खुलकर बात, बताया क्यों नहीं रोल के लिए करतीं दोस्तों का इस्तेमाल?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shiv Kumar Verma did not get help from the industry due to financial constraints
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X