• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया चक्रवर्ती ने CBI से की पड़ोसन की शिकायत, सपोर्ट में उतरे Riteish Deshmukh ने कहा- सच से ताकतवर कुछ नहीं

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग एंगल में बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। जेल से बाहर आकर अब रिया ने उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है, जिन्होंने मामले में बिना आधार के बयानबाजी की थी। रिया ने सीबीआई से भी कहा है कि वह उनकी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ कार्रवाई करे, जिसने ये दावा किया है कि रिया और सुशांत 13 जून को मिले थे।

    SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में सामने आए रितेश देशमुख, कही ये बात । वनइंडिया हिंदी
    रितेश देशमुख ने किया रिया का समर्थन

    रितेश देशमुख ने किया रिया का समर्थन

    इसपर अभिनेता रितेश देशमुख ने रिया को सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, 'तुम्हें और शक्ति मिले, सच से अधिक ताकतवर कुछ नहीं है।' वहीं रिया ने सीबीआई की स्पेशल टीम की मुखिया नुपुर प्रसाद को एक पत्र लिखा है। जिसमें रिया ने कहा है कि डिंपल ने 'जांच को गुमराह करने के लिए' उनके खिलाफ 'गलत तरीके से झूठे और संगीन आरोप' लगाए हैं। अभिनेत्री ने यह भी उल्लेख किया है कि प्रथम दृष्ट्या में ऐसे मामले भारतीय दंड संहिता की धारा 203 और 211 के तहत दंडात्मक होते हैं, जिसमें 7 साल तक की सजा हो सकती है।

    रिया के वकील ने डिंपल को लेकर किया दावा

    रिया के वकील ने डिंपल को लेकर किया दावा

    रिया ने अपनी शिकायत में कहा है, मैं कहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में सीबीआई ने मुझसे 5 दिनों से अधिक समय तक पूछताछ की थी। जांच के दौरान कई मीडिया चैनलों ने बिना किसी आधार पर झूठे दावे किए। वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ये भी दावा किया है कि डिंपल मशहूर होने के लिए मीडिया से झूठ बोल रही है। आपको बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। मामले की जांच सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी कर रहे हैं।

    सुशांत केस की मुख्य आरोपी हैं रिया

    सुशांत केस की मुख्य आरोपी हैं रिया

    एनसीबी ने ही रिया को 28 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। रिया को एनसीबी ने साइकोट्रोपिक पदार्थों की खरीद और खपत के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उनकी जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया गया और अब वह जेल से बाहर आ गई हैं। रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती अब भी न्यायिक हिरासत में ही है। रिया की बात करें तो वह सुशांत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया, उनके भाई, माता-पिता, सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

    रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई को लिखा पत्र, इस महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    actor riteish deshmukh supports rhea chakraborty after she complain against neighbour
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X