• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'पीएम मोदी ने दी थी पाकिस्तान को चेतावनी, इसलिए उसने अभिनंदन को छोड़ा'

|

नई दिल्ली। विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan varthaman) शुक्रवार रात करीब 9.15 बजे स्वदेश लौटे। उनकी वापसी पर कई राजनीतिक दलों की तरफ से प्रतिक्रिया आई। तमाम दलों ने उनकी बहादुरी की तारीफ की और उनकी स्वदेश वापसी पर खुशी व्यक्त की। वहीं, विंग कमांडर की वापसी पर कर्नाटक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदुरप्पा का बड़ा बयान आया है।

'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इमरान खान को चेतावनी दी थी'

'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इमरान खान को चेतावनी दी थी'

एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन की स्वदेश वापसी पर कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदुरप्पा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को चेतावनी दी थी कि अगर एयरफोर्स के पायलट को रिहा नहीं किया तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की इस चेतावनी के बाद पाकिस्तान विंग कमांडर को छोड़ने के लिए तुरंत तैयार हो गया।

ये भी पढ़ें: स्वदेश वापसी के बाद विंग कमांडर अभिनंदन ने कही दिल छू लेने वाली बात

अभिनंदन की बहादुरी की तारीफ की

अभिनंदन की बहादुरी की तारीफ की

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुलाई गई पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग में बीएस येदुरप्पा ने कहा कि आज हमारे जांबाज पायलट अभिनंदन की भारत वापसी हो रही है। उनकी बहादुरी की तारीफ होनी चाहिए। उनके पैराशूट के पाकिस्तान में उतरने के बाद, अभिनंदन ने पाकिस्तान के सैनिकों के हाथों में दस्तावेज पड़ने से पहले उनको निगल लिया। ये एक देशभक्त भारतीय और पायलट होने के संकेत हैं।

अभिनंदन की वापसी से पूरे देश में जश्न का माहौल

अभिनंदन की वापसी से पूरे देश में जश्न का माहौल

येदुरप्पा ने कहा कि पीएम मोदी की रणनीति के आगे पाकिस्तान दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है। पाकिस्तान का असली चेहरा दुनिया के सामने आ गया है। येदुरप्पा ने कहा, यहां तक कि पाकिस्तान को चीन ने झटका दिया और उसका साथ छोड़ दिया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 40 सालों में पहली बार भारत ने पाकिस्तान की जमीन में घुसकर हमला किया है क्योंकि सेना को पूरी तरफ से छूट दे दी गयी है। बता दें कि शुक्रवार को अभिनंदन की वापसी के बाद पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई थी। हर कोई अभिनंदन की वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए उनका स्वागत कर रहा था, देश में जश्न का माहौल था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
abhinandan varthaman freed after PM Modi warned Pakistan, says BS Yeddyurappa
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X