• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वीडियो के जरिए AAP ने साधा गौतम गंभीर पर निशाना, कहा- पार्ट टाइम सांसद लूडो खेलकर छुट्टी का मजा ले रहे

|

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा ने गुरुवार को भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर तंज कसा है। आप विधायक के अनुसार कोरोना संकट के दौरान दिल्ली सरकार उन कामों को भी कर रही है, जिसकी जिम्मेदारी MCD की है। राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, 'दिल्ली में सैनिटाइजेशन की जिम्मेदारी MCD की है, लेकिन इस जिम्मेदारी को भी दिल्ली सरकार को उठाना पड़ा। कुछ "पार्ट टाइम सांसद" घर बैठे बस केजरीवाल सरकार पर ट्वीट कर और लूडो खेलकर छुट्टी का मजा ले रहे हैं। उन्हें बताना चाहूंगा की आपके घर के बाहर भी हमने सैनिटाइजेशन कर दिया है।'

    Coronavirus :AAP ने Gautam Gambhir पर साधा निशाना,कहा लूडो खेल ले रहे छुट्टी का मजा | वनइंडिया हिंदी

    aap, aam aadmi party, ragav chadha, aap mla, video, bjp, bjp mp, gautam gambhir, coronavirus, आप, आम आदमी पार्टी, राघव चड्ढा, आप विधायक, भाजपा, भाजपा सांसद, गौतम गंभीर

    राघव ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जहां जापानी मशीन के द्वारा सैनिटाइजेशन का काम चल रहा है। खास बात ये रही कि इस वीडियो में गौतम गंभीर के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर भी फोकस किया गया। कोरोना वायरस संकट के बीच केंद्र की भाजपा सरकार और दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के बीच सियासी घमासान चल रहा है। जहां भाजपा ने आप पर दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने पर निशाना साधा, तो वहीं आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली सरकार को फंड नहीं देने की बात कही।

    इस बीच खुद गौतम गंभीर कई बार अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार की आलोचना कर चुके हैं। उनके ट्विटर अकाउंट पर इसके कई उदाहरण देखने को मिल जाएंगे। कुछ दिनों पहले ही पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह अपने बेटी के साथ लूडो खेलते हुए नजर आए थे।

    वहीं दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की बात करें तो यहां बीते 24 घंटे में कोरोना के अब तक के सबसे ज्यादा 448 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली सरकार की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में अभी कोरोना वायरस के 5980 मामले हैं और अब तक 66 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। राहत की बात यह है कि बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा 389 मरीज ठीक भी हुए हैं। 24 घंटों में सुधरने वाला यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसके अलावा अब तक कुल 1931 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। दिल्ली का रिकवरी रेट अभी 32.29 फीसदी है।

    BSF के दो कर्मियों की कोरोना वायरस से मौत, 46 नए मामले सामने आने के बाद 193 संक्रमित

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    AAP raghav chadha hits out at bjp mp gautam gambhir with video taken outside his house
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X