• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AAP विधायक ने ताहिर हुसैन की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, कहा- मुस्लिम होने की सजा काट रहा है

|

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली की हाल की हिंसा के दौरान आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की कथित रूप से हत्या करने के मामले में आरोपी ताहिर हुसैन का आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने बचाव किया है। आप विधायक ने ट्वीट कर शनिवार को कहा कि, आज ताहिर हुसैन सिर्फ़ इस बात की सज़ा काट रहा है की वो एक मुस्लिम है। विधायक अमानतुल्लाह खान ने ताहिर की गिरफ्तारी को को लेकर सवाल उठाया हैं।

'मुस्लिम होने सजा काट रहा है ताहिर'

'मुस्लिम होने सजा काट रहा है ताहिर'

निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन की गिरफ्तारी पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि, 'आज ताहिर हुसैन सिर्फ इस बात की सजा काट रहा है कि वो एक मुस्लिम है। शायद आज हिंदुस्तान में सबसे बड़ा गुनाह मुस्लिम होना है। ये भी हो सकता है कि आने वाले वक्त में ये साबित कर दिया जाए कि दिल्ली की हिंसा ताहिर हुसैन ने कराई है। बता दें जांच एजेंसियों ने ताहिर को आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या में शामिल होने का शक है।

ताहिर हुसैन के खिलाफ कई सबूत मिले

आपको बता दें कि ताहिर हुसैन के खिलाफ कई सबूत मिले हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक ताहिर के घर की छत पर हिंसा फैलाने वाले कई सामान जैसे पत्थर, पेट्रोल बम, कांच की बोतलें, गुलेल आदि बरामद हुई हैं। गौर करने वाली बात यह है कि ताहिर का घर छोड़कर आसपास के सारे मकानों को क्षति हुई है। इन सब बातों के सामने आने के बाद पुलिस ने ताहिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल जब्त

ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल जब्त

ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल और कई कारतूस जब्त किए गए हैं। पिस्टल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया, जिससे पता चल सके कि इस पिस्टल से फायर हुआ था या नहीं। आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम शुक्रवार की देर शाम कड़कड़डूमा कोर्ट पहुंची। सुनवाई के बाद कोर्ट ने उसे सात दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले ताहिर हुसैन गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर करने के लिए पहुंचे थे।

दिल्ली हिंसा में मरने वाले लोगों की क्या थी उम्र? GTB की रिपोर्ट में सामने आया चौंकाने वाला आंकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP MLA Amanatullah Khan says Tahir Hussan is paying the price for being Muslim in delhi violence
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X