आम आदमी पार्टी के फर्जी चंदा मामले में बड़ा खुलासा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में फंडिंग का आरोप लगाने वाले बागी विधायक कपिल मिश्रा को बड़ा झटका लगा है। कपिल मिश्रा ने पार्टी पर दो करोड़ रुपए का फर्जी चंदा लेने का आरोप लगाया था, लेकिन चंदा देने वाला व्यक्ति सामने आ गया है और उसने दावा किया है कि उसने जिन चार कंपनियों के नाम से पार्टी को चंदा दिया है वह सब मेरी हैं। उसने यह भी दावा किया है कि ये सभी कंपनियां सही है और इन कंपनियों पर फर्जी होने का आरोप गलत है।

aap

आप पार्टी को चंदा देने का दावा करने वाले सख्श का नाम मुकेश शर्मा है, वह उत्तर पूर्वी दिल्ली के गंगा विहार में रहते हैं। उन्होंने कहा कि चारों कंपनियां उनकी हैं ,लेकिन वह किसी भी तरह के राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते हैं, इसीलिए जब यह मामला दो साल पहले मीडिया की सुर्खियों में आया था तो उस वक्त भी वह सामने नहीं आए थे। उन्होंने बताया कि मैं अरविंद केजरीवाल को नहीं जानता हूं, जिस वक्त मैं पार्टी को चंदा देने पहुंच था तो मैंने पार्टी के सेक्रेटरी पंकज गुप्ता औऱ खजांची संजू से मुलाकात की थी।

इसे भी पढ़ें- साल्वे ने कहा था तो..फांसी पर चढ़ा दीजिएगा कुलभूषण को

मुकेश का कहना है कि उन्होंने चंदा इसलिए दिया क्योंकि उन्हें लगता था कि यह पार्टी कुछ अच्छा करने जा रही है। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि जब रिपोर्टर आपके घर गए तो लोगों के क्यों कह दिया था कि आप वहां नहीं रहते हैं, इसपर मुकेश ने कहा कि मैं खुद किसी पचड़े में नहीं फंसना चाहता था इसलिए मैंने खुद लोगों से कहा था कि जब कोई पूछे तो कह देना कि मैं यहां नहीं रहता हूं। गौरतलब है कि आप पर दो करोड़ रुपए का फर्जी चंदा लेने का आरोप 2014 में लगा था जिसके बाद पार्टी पर कई सवाल उठे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAM fake funding revealed man claims he paid the donation. Party is under scrutiny after its rebel MLA alleged party of taking fake donation.
Please Wait while comments are loading...