• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा में आम आदमी पार्टी और JJP के बीच गठबंधन, जल्द हो सकता है आधिकारिक ऐलान

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल अलग-अलग राज्यों में सहयोगी तलाश रहे हैं। हरियाणा में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन के बाद एक और गठबंधन अस्तित्व में आता दिखाई दे रहा है। सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा में आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर तमाम मुद्दों पर बातचीत हो चुकी है और इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द हो सकती है।

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने की पुष्टि

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने की पुष्टि

द ट्रिब्यून के हवाले से बताया गया है कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने इस गठबंधन के संकेत दिए हैं। JJP और AAP ने हाल ही में साथ मिलकर जींद उपचुनाव लड़ा। दोनों पार्टियों के अगले चुनाव एक साथ लड़ने और राज्य में सरकार बनाने की संभावना प्रबल है। उन्होंने जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला की तारीफ की।

ये भी पढ़ें: राफेल डील को लेकर बड़ा खुलासा, इस नियम में बदलाव करके घिरी मोदी सरकार

AAP और JJP के बीच गठबंधन लगभग तय

AAP और JJP के बीच गठबंधन लगभग तय

गुप्ता ने कहा कि वे राजनीति में नए आईडिया लेकर आए हैं और जाति-धर्म से अलग हटकर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार के कामकाज को सराहा है और हरियाणा में भी वे इसी तरह का विकास चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में दोनों दलों को जनता का भरपूर प्यार मिला है और आगे भी इसकी उम्मीद है।

बीजेपी पर बोला हमला

बीजेपी पर बोला हमला

साथ ही सुशील गुप्ता ने हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने खट्टर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम खट्टर ने हरियाणा के भाईचारे का नाश कर दिया। उन्होंने हरियाणा के लोगों को बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के स्कूल, अस्पताल और बिजली की व्यवस्था खराब हो चुकी है। इसी बदहाली से तंग होकर लोगों ने दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा के विकास के लिए अरविंद केजरीवाल का साथ देने का अपना मन बना लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aam aadmi party and jjp likely contest lok sabha elections together in haryana
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X