• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रशांत किशोर की टीम को त्रिपुरा पुलिस ने किया नजरबंद, टीएमसी के लिए कर रही थी काम

|
Google Oneindia News

अगरतला, जुलाई 26: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक की एक टीम को कथित तौर पर त्रिपुरा में नजरबंद किया गया है। जहां वे बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए कुछ ग्राउंड वर्क करने गए थे। त्रिपुरा पुलिस ने उन्हें उस होटल में बंद कर रखा है, जहां वे ठहरे थे। आई-पैक के सूत्रों ने बताया कि पुलिस सुबह से ही होटल की लॉबी में डेरा डाले हुए है। आई-पैक के 22 कर्मचारी सर्वे के लिए अगरतला में थे।

    Prashant Kishor की सर्वे टीम का आरोप, Tripura में पुलिस ने किया House Arrest | वनइंडिया हिंदी
    A team from poll strategist Prashant Kishors IPAC has allegedly been detained in Tripura

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सुबह, पुलिस ने कथित तौर पर टीम को उनके होटल से बाहर निकलने से रोक दिया, यह कहते हुए कि उन्होंने कोविड के मानदंडों का उल्लंघन किया है। जबकि आई-पैक के सूत्रों का दावा है कि, टीम के पास सभी आवश्यक कोविड कागजात थे। बता दें कि, पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रचंड जीत हासिल करने वाली तृणमूल कांग्रेस की नजर त्रिपुरा की सत्ता पर आ टिकी है।

    वहीं इस मामले पर पश्चिम त्रिपुरा एसपी माणिक दास ने कहा कि, उनके (I-PAC सदस्य) आरटीपीसीआर परीक्षण के परिणाम कल आएंगे। उन्होंने कहा कि वे यहां किसी शोध-संबंधी कार्य के लिए आए थे जिसकी जांच की जा रही है। कोविड परीक्षण के परिणाम और जांच के परिणाम मिलने के बाद, उनकी रिहाई पर निर्णय लिया जाएगा।

    त्रिपुरा में पार्टी का आधार मजबूत करने के लिए टीएमसी ने प्रशांत किशोर (पीके) की टीम को काम पर लगा दुया है। प्रशांत किशोर के फार्म इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (आईपैक) की टीम त्रिपुरा पहुंच चुकी है। आई पैक की टीम ने राज्य में ग्राउंड सर्वे शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार जल्द ही आई-पैक वहां जिला स्तर पर अपनी टीमों की तैनाती करने जा रहा है। त्रिपुरा में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं।

    क्या Aishwarya Rai फिर से हैं प्रेग्नेंट? लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस पूछ रहे सवालक्या Aishwarya Rai फिर से हैं प्रेग्नेंट? लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस पूछ रहे सवाल

    ऐसे में टीएमसी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज्य में बड़ी संख्या में लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। टीएमसी राज्य के मुस्लिम बहुल इलाकों पर अधिक फोकस कर रही है। जिसके लिए पार्टी के कुछ बड़े नेता भी लोगों को पार्टी से जोड़ने के काम में लगे हुए हैं। आने वाले समय में राज्य में पार्टी के कई बड़े नेताओं के दौरे देखने को मिल सकते हैं।

    English summary
    A team from poll strategist Prashant Kishor's IPAC has allegedly been detained in Tripura
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X