• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना को मात देने वाले केरल के शख्स की दुबई में हुई दर्दनाक मौत

|

नई दिल्ली- हाल ही में कोरोना वायरस से जंग जीतने वाले एक प्रवासी भारतीय की दुबई में दर्दनाक मौत हो गई है। ये जानकारी दुबई पुलिस की ओर से सामने आई है। 26 साल का वह शख्स दुबई की एक ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिर गया। जानकारी के मुताबिक केरल का निवासी 26 साल का वह भारतीय उस इमारत की सातवीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिरा, जिसमें वह अपने रिश्तेदारों समेत और 6 लोगों के साथ रहता था।

A person from Kerala who beat Coronavirus died in Dubai

दुबई पुलिस ने गल्फ न्यूज को सोमवार को जानकारी दी कि यह आत्महत्या का मामला है। पुलिस के मुताबिक, 'वह मानसिक बीमारी से गुजर रहा था और उसकी मौत के पीछे कोई आपराधिक संदिग्ध गतिविधि नजर नहीं आती है।......यह घटना रविवार को हुई थी।' पीड़ित पिछले 10 अप्रैल को कोविड-19 पॉजिटिव निकला था। उसका दुबई के ही अस्पताल में इलाज चला और 7 मई को सभी टेस्ट पूरे होने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया था।

A person from Kerala who beat Coronavirus died in Dubai

जबकि, पीड़ित के रिश्तेदार ने कहा कि '(वह)दुआ के लिए जल्दी उठ गया और सभी लोग रोजाना की तरह सुबह की तैयारियों में लगे थे, तब वह बालकनी में टहल रहा था और कूद गया। ' उसके मुताबिक, 'वह एक मानसिक बीमारी से पीड़ित था और कुछ समय से बहुत ही परेशान था। वह सोचने लगा था कि सभी लोग उसपर हमला करने के लिए निकल चुके हैं और उसने यह सोचकर अपना खाना भी छोड़ दिया था कि लोग उसे जहर दे रहे हैं। वह हमसे पानी लेने से भी इनकार करने लगा था।' रिश्तेदारों का कहना है कि उसने पिछले महीने खुद को नॉन-रेसिडेंट केरलाइट्स अफेयर्स में खुद को पीड़ित के तौर पर रजिस्टर्ड करवाया था, ताकि वह वापस लौट सके लेकिन वह टिकट ही नहीं खरीद पाया।

A person from Kerala who beat Coronavirus died in Dubai

इस बीच बता दें कि दुबई कल से देश में आर्थिक गतिविधियां बढ़ाने के लिए लोगों की आवाजाही की छूट देने जा रहा है। वहां सुबह 6 बजे से रात 11 बजे तक कारोबार के सिलसिले में कहीं भी आवाजाही पर कोई पाबंदी नहीं होगी। कुछ रिटेल और होलसेल कारोबार को भी शर्तों के साथ शुरू करने की इजाजत दी जा रही है। यही नहीं वहां सिनेमा, इंडोर जिम को भी इजाजत दी जा रही है। हालांकि, रमजान के महीने में भी वहां सीमित क्षमता के साथ मॉल खोलने की इजाजत दी गई थी।

इसे भी पढ़ें- चीन की 'चमगादड़ वाली महिला' की चेतावनी, कोरोना वायरस तो कुछ भी नहीं है.....

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A person from Kerala who beat Coronavirus died in Dubai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X