• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

होम सर्विस देने वाले स्पा में थाईलैंड की लंबी लड़कियों की थी डिमांड, मसाज के नाम होता था 'सेक्‍स डील'

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में स्‍पा सेंटर में छापेमारी के दौरान पकड़े एक सेक्‍स रैकेट को लेकर नए खुलासे सामने आए हैं। बुधवार को पकड़े गए स्‍पा सेंटर के संचालक ने बताया कि लोगों की मांग पर एक के बाद एक कर लंबे कद काठी की 6 युवतियां मसाज के नाम पर सेंटर में रखी गई थीं। 1 लड़‍की से 6 लड़की तक पहुंचने में एक साल का वक्‍त लग गया था। आपको बता दें कि पुलिस ने 36 मॉल स्थित सी आरा और अमाया स्‍पा एंड सीजर सिटी सेलून में पुलिस ने दबिश देकर थाईलैंड की 6 और मिजोरम की दो कॉलगर्ल्‍स को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा स्‍पा सेंटर के मालिक, मालिक के रिश्‍तेदार और एक ग्राह‍क को गिरफ्तार किया था।

बिजनेस वीजा पर आई थीं लड़कियां

बिजनेस वीजा पर आई थीं लड़कियां

पूछताछ में थाईलैंड की युवतियों ने पुलिस को बताया कि वो बिजनेस वीजा पर भारत आई थी। उन्‍होंने बताया कि शिप से वो थाईलैंड से भारत के पश्चिम बंगाल आई थीं। वहां से उन्हें प्लेसमेंट एजेंसी में काम करने वाले ब्रोकर ने मेजोरम की 2 युवतियों के साथ नेपाल भेज दिया था। वहां से युवतियों को भारत लाया गया था।

थाईलैंड की लंबी टांगों वाली लड़कियों की डिमांड ज्‍यादा

थाईलैंड की लंबी टांगों वाली लड़कियों की डिमांड ज्‍यादा

युवतियों को स्पा सेंटर के संचालक अनूपम जैन और प्रियांश जैन नौकरी पर रखे थे। युवतियों ने बताया कि इससे पूर्व थाईलैंड से कम कद काठी की युवतियां मसाज का काम करने भारत आई थी। कुछ दिनों के बाद उन्हें वापस थाईलैंड भेज दिया गया था। स्पा सेंटर में लंबे कद काठी की युवतियां मसाज के लिए थाईलैंड से मंगवाई गई थी।

30 हजार रुपए काम करती थी लड़कियां, होम सर्विस की भी थी सुविधा

30 हजार रुपए काम करती थी लड़कियां, होम सर्विस की भी थी सुविधा

वहीं स्पा सेंटर के संचालक प्रियांश जैन और मैनेजर जगदीश तिग्गा ने खुलासा किया है कि स्पा सेंटर में मसाज करने वाली थाईलैंड की लंबे टांगो वाली युवतियां अधिक पसंद की जाती है। लिहाजा ग्राहको की मांग पर लंबी टांगो वाली युवतियां बुलवाई गई थी। युवतियों ने पुलिस को बताया है कि स्पा सेंटर के संचालक लोगों की मांग पर घरो में मसाज के बहाने भेजते थे। दिन दहाड़े युवतियां 20 हजार रुपए में बुकिंग होती थी। वहीं युवतियों को 30 हजार रुपए मेहनताना दिया जाता था।

आपस में लड़कियां बदल लेते थे स्‍पा वाले

आपस में लड़कियां बदल लेते थे स्‍पा वाले

बताया जा रहा है कि हर दो घंटे में स्पा सेंटरों की लड़कियां बदल जाती थी। उनके नियमित ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की उपलब्धता की जानकारी भेजी जाती थी। सुबह से लेकर देर रात तक इस सेंटर में हुस्न का जलवा बिखरता था। कुछ लोग पुलिस को लगातार इसकी सूचना दे रहे थे। स्पा सेंटर के भीतर जिस्मफरोशी का कारोबार पूरे शबाब पर था। ग्राहक और युवतियां दोनों निर्वस्त्र हालात में पाए गए।

ग्राहकों से 16 हजार रुपए तक वसूला जाता था

ग्राहकों से 16 हजार रुपए तक वसूला जाता था

पहली ही खेप में तीनो स्पा सेंटर के लॉकर से आठ लाख रुपये की नगद रकम बरामद की गई। कंडोम और शक्तिवर्धक टॉनिक भी मिले। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी संचालक मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के लिए व्हाट्सएप पर सौदा करते थे और ग्राहकों से 8 से 16 हजार रुपये तक लिया करते थे।

Read Also- तलाक के बाद इस मॉडल ने इंस्‍टाग्राम पर एक्‍स हसबैंड को कहा- तुम साथ नहीं फिर भी मैं तुम्‍हें प्‍यार करती हूंRead Also- तलाक के बाद इस मॉडल ने इंस्‍टाग्राम पर एक्‍स हसबैंड को कहा- तुम साथ नहीं फिर भी मैं तुम्‍हें प्‍यार करती हूं

English summary
6 Thai nationals and 2 girls were arrested from a spa centre in Chhattisgarh, Long leg call girls was in demand.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X