• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में जहरीली शराब पीने से कथित तौर पर 6 की मौत

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में जहरीली शराब पीने से पिछले 48 घंटे में 6 लोगों की कथित मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में यह घटना सामने आई है। हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि इन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। पुलिस का कहना है कि इन लोगों की मौत प्राकृतिक है, हमे जांच में इन लोगों की मौत को लेकर अभी तक कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। फिलहाल हम यह कह सकते हैं कि जहरीली शराब पीने की खबर गलत है। वहीं इस पूरी घटना के सामने आने के बाद डीएम ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

death

इस मामले में की जांच के लिए एडीएम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि सोमवार रात को यहां एक पार्टी की गई थी और लोगों ने एक साथ यहां खाना खाया था। खाना खाने के बाद लोग अपने घर चले गए थे, लेकिन कुछ देर बाद इन लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी और एक के बाद एक 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं गांव वालों का कहना है कि जिन छह लोगों की मौत हुई है, ये सभी लोग शराब पीने के आदि थे और मौत से पहले इन लोगों ने अपने परिवार वालों को शराब पीने की बात कही थी।

जिन छह लोगों की मौत हुई है उनके नाम कैलाश, राकेश, छोटू, सुरेश, शिव शंकर और संजय है। इन सभी लोगों की अचानक एक के बाद एक मौत हो गई है। एडीएम जयनाथ यादव ने बताया कि मरने वालों के परिजनों से हम बात कर रहे हैं और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। अभी तक इन लोगों ने शराब पीने की वजह से मौत की बात से इनकार किया है। मरने वालों में दो लोग शराब पीने के आदि हैं। मृतकों के परिजनों ने पुलिस से किसी भी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है और ना ही इन लोगों का पोस्ट मार्टम कराया है।

इसे भी पढ़ें- नागरोटा ऑपरेशन के बाद बोले आर्मी चीफ नरवणे, LoC पार करने वाले आतंकवादी जिंदा नहीं बचेंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
6 people lost life allegedly by consuming illicit liquor in Hapur.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X