26/11: मुंबई हमले का जिक्र कर के जेटली ने साधा पाक पर निशाना, कहा- हाफिज सईद की रिहाई के खिलाफ पूरी दुनिया एकजुट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सूरत। आज 26/11 हमले की बरसी है। आज ही के दिन आतंकियों ने मुंबई पर हमला बोला था। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को रिहा करने पर पाकिस्तान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि हाफिज सईद को रिहा करना पाकिस्तान के दोहरे रुख को जाहिर करता है। जेटली ने इशारे ही इशारे में यह भी साफ किया कि आतंकियों के मंसूबे कभी पूरे नहीं हो सकेंगे। वह बोले कि घाटी में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी रहेगा। अरुण जेटली ने कहा कि पिछले 8 महीनों से जो भी लश्कर का कमांडर बन रहा है, वह ज्यादा दिनों तक नहीं बच रहा है। इससे उन्होंने आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का संकेत दिया।

26/11: जेटली ने साधा पाक पर निशाना, कहा- हाफिज सईद की रिहाई के खिलाफ पूरी दुनिया एकजुट

जेटली ने कहा कि जब पाकिस्तान ने आज के कांड यानी मुंबई हमले के दिन से 2 दिन पहले उसके अपराधी हाफिज सईद को रिहा किया है, तो पूरी दुनिया एक ही आवाज में बोल रही है। पूरी दुनिया ही यह मानती है कि जो देश आतंक का समर्थन करता है, उसके लिए पूरी दुनिया के परिवार में कोई जगह नहीं है।

हाफिज सईद को रिहा करने पर अमेरिका ने भी पाकिस्तान की निंदा की है। व्हाइट हाउस ने पाकिस्तान को यह साफ तौर पर कहा है कि अगर हाफिज सईद को फिर से गिरफ्तार करके मुकदमा नहीं चलाया गया तो इसका असर द्विपक्षीय संबंधों और दुनिया में पाकिस्तान की छवि पर पड़ेगा। आपको बता दें कि आज यानी रविवार को पीएम मोदी ने मन की बात में आतंकवाद के खिलाफ कई बातें कही थीं, जिसके बाद अरुण जेटली ने भी यह बात कही।

ये भी पढ़ें- पब्लिक यूरिनल्स के इस्तेमाल पर भड़के इमाम, बोले- 'जानवरों की तरह एक-दूसरे के सामने करते हैं पेशाब'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
26/11: arun jaitley said, world united against the release of hafiz saeed
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.