• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्रम अधिकारी ने ट्रांसफर के लिए TRS कार्यकर्ता को दिए 1 करोड़, हुई हत्या

|
Google Oneindia News

वारंगल। तेलंगाना में वारंगल इलाके के जंगल में सहायक श्रम अधिकारी की लाश मिली। अधिकारी आनंद रेड्डी सात मार्च से लापता थे। उनकी हत्या के आरोप में पुलिस ने तेलंगाना राष्ट्र समिति के पूर्व कार्यकर्ता प्रदीप रेड्डी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, चार महीने पहले सहायक श्रम अधिकारी आनंद रेड्डी ने टीआरएस के कार्यकर्ता प्रदीप रेड्डी से अपना ट्रांसफर कराने को कहा था। प्रदीप ने ट्रांसफर कराने के एवज में अधिकारी आनंद रेड्डी से एक करोड़ रुपए मांगे और कहा कि वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर काम करा देगा। यही नहीं, प्रदीप ने अपने बालू खनन के व्यापार में अधिकारी आनंद को शेयर देने की भी बात कही। योजना के मुताबिक, आनंद ने प्रदीप को किस्तों में पैसे दे दिए।

Assistant labour officer killed by trs worker

पैसे लेकर नहीं कराया ट्रांसफर
जब एक करोड़ लेकर भी प्रदीप ने ट्रांसफर कराने का काम नहीं किया तो आनंद ने अपना पैसा वापस मांगना शुरू कर दिया। इसी बीच स्थानीय निकाय चुनाव में गड़बड़ी करने के आरोप में प्रदीप को टीआरएस ने निकाल दिया तो इसके बाद उसका पार्टी में कोई प्रभाव नहीं रह गया। आनंद अपने पैसे के लिए दबाव बनाता रहा। फिर प्रदीप ने आनंद को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। उसने आनंद को पैसों के बदले जमीन देने की बात कही और वारंगल आने को कहा।

हत्या कर जंगल में फेंक दी लाश
प्रदीप आनंद को जमीन दिखाने के लिए ले गया और हत्या कर लाश को जंगली क्षेत्र में फेंक दिया। लापता होने पर आनंद के रिश्तेदार ने पुलिस थाने में तहरीर दी। जांच के बाद पुलिस ने प्रदीप को हिरासत में लिया और पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल कर ली। प्रदीप की निशानदेही पर अधिकारी आनंद की लाश बरामद की गई। पुलिस अधिकारी रविंदर ने इस बारे में कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है।

पैरों के गहने उतारने के लिए चोरों ने महिला के काट दिए पंजे फिर लाश के पास फेंक दिया अचार और सिंदूरपैरों के गहने उतारने के लिए चोरों ने महिला के काट दिए पंजे फिर लाश के पास फेंक दिया अचार और सिंदूर

English summary
Assistant labour officer killed by trs worker
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X