हनीप्रीत बोली केस लड़ने के लिए मेरे पास नहीं हैं पैसे, मेरा बैंक अकाउंट भी कर रखा है बंद

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत ने आगे केस लड़ने के लिए वकील की नियुक्ति करने में अपनी असमर्थता व्यक्त की है। हनीप्रीत पर पंचकूला में हिंसा कराने और राम रहीम को हिसासत से भगाने की साजिश रचने के आरोप हैं, अभी वो जेल में बंद हैं। राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत कई दिनों से पुलिस से भागती रही।

honeypreet insan says Don't Have Money to Pay Lawyer's Fee I am Broke

हनीप्रीत ने अंबाला केंद्रीय जेल प्रशासन को लिखा है उनके पास वकील को देने के लिए पैसे नहीं हैं, साथ ही उसके पास किसी भी तरह का भुगतान करने के भी पैसे नहीं हैं। हनीप्रीत का कहना है कि केस में पंचकूला एसआईटी ने चार्जशीट दायर की है और केस की जल्द ही सुनवाई होगी। बता दें, इस मामले में सात दिसंबर को सुनवाई होने वाली है।

हनीप्रीत के सारे बैंक खाते बंद कर रखे हैं, जिसके बारे हनीप्रीत का कहना है कि उसके बैंक खातों को फिर से सक्रिय किया जाए ताकि वो पैसे से वकीलों को पैसे दे सकें।

हिंसा की जांच करने वाले विशेष जांच दल ने दावा किया है कि हनीप्रीत इंसान ने अदालत के चारों ओर विरोधियों की आलोचना करने वाले लोगों को 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया था और राम रहीम के भागने की सुविधा प्रदान की थी। उस प्रयास को नाकाम कर दिया गया और राम रहीम को हेलिकॉप्टर में रोहतक भेजा गया। हनीप्रीत को उसके साथ भेजा गया था जहां राम रहीम को 20 साल की जेल में सेवा करने के लिए भेजा गया था।

हिंसा की जांच करने वाले विशेष जांच ने मांग की है कि शहर में हिंसा फैलाने के लिए हनीप्रीत को 1.5 करोड़ रुपए जमा करने होंगे। हनीप्रीत-राम रहीम को अदालत के फैसले के बाद भगा कर ले जाना चाहती थी कि लेने पुलिस ने आरोपी राम रहीम को हेलिकॉप्टर में रोहतक भेजा, जिसके बाद बाद हनीप्रीत के प्लान पर पानी फिर गया।

भले ही पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया हो, लेकिन अभी भी 20 आरोप पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। राम रहीम के करीब 20 लोगों पर कई तरह के आरोप लगे हैं।

यह भी पढ़ें- वीडियोः शशि कपूर की मौत पर BBC ने चलाए ऋषि कपूर, अभिताभ बच्चन और रेखा के गाने, हुए ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
honeypreet insan says Don't Have Money to Pay Lawyer's Fee I am Broke
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.