कांग्रेस पार्टी विचारधारा नहीं, सड़ी हुई सोच का नमूना हैं: PM मोदी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तूफानी चुनावी दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी आज दो रैलियां हिमाचल में संबोधित करेंगे। वहीं शाम को एक कार्यक्रम में भाग लेने गुजरात जाएंगे। नाहन की रैली को संबोधित करते हुए  पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल के प्यारे भाइयों और बहनों। आप 9 तारीख को अपनी पसंद की सरकार चुनने वाले हैं। जिन्होंने हिमाचल को लूटा है, 9 तारीख को उनकी विदाई करने का अवसर है। पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल की सरकार ने 5 राक्षसों को पनपने का मौका दिया है। ये इतने ताकतवर हैं कि शिमला की सरकार इनके सामने नाचने को मजबूर है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 5 राक्षस पाले हैं। पहला है खनन माफिया, दूसरा वन माफिया, तीसरा ड्रग माफिया, चौथा टेंडर माफिया और पांचवा दानव ट्रांसफर माफिया है।

modi

नाहन रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो कांगड़ा से जीतता है। हिमाचल में उसकी सरकार बनती है। पीएम मोदी ने कहा कि जब पार्टी ने उनसे प्रचार के लिए कहा तो मैंने कहा कि हिमाचल तो जीतने वाले हो तो मुझे क्यों दौड़ा रहे हो। प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल के लोगों से अवाह्नान किया कि इस चुनाव में आजादी के लिए बलिदान देने वाले महापुरुषों को याद करेंगे तो सही बटन दबेगा।

modi

वहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणपत्र की मजाक उड़ाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की बात करने वाली कांग्रेस की बात हिमाचल का बच्चा भी नहीं मानेगा। मुझे लग रहा है कांग्रेस पार्टी लाफिंग क्लब बन गई है। जमानत वाले मुख्यमंत्री मैनिफेस्टो में कह रहे थे कि भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस होगा। अगर गलती हो जाए तो देश माफ कर देता है लेकिन अगर गलत इरादे से किया गया तो यह देश किसी को माफ नहीं करता।

मोदी ने कांग्रसे को कश्मीर मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि पाकिस्तान से प्रेरणा लेकर काम करने वाले अलगाववादी कहते हैं कि कश्मीर को आजाद करो। और हमारे जवान मरते दम तक उनके छक्के छुड़ाने में लगे रहते हैं। और इस कांग्रेस पार्टी के नेता कहते हैं कि कश्मीर की आजादी की मांग सही है। कांग्रेस पार्टी विचारधारा नहीं, सड़ी हुई सोच का नमूना है। जब पंडित नेहरू की सरकार थी, उस समय जनसंघ का जन्म हुआ। पंडित नेहरू कहा करते थे, 'हम जनसंघ को जड़-मूल से उखाड़कर फेंक देंगे'।

हिमाचल चुनावों में 158 करोड़पति मौदान में, BJP में सबसे अमीर और अपराधी प्रत्याशी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Himachal elections 2017 PM Narendra Modi rallies in Fatehpur and Dhaula Kuan live
Please Wait while comments are loading...