• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

COVID-19: सीएम जयराम ठाकुर ने किया बड़ा ऐलान, हिमाचल प्रदेश में लगाया कर्फ्यू

|
Google Oneindia News

शिमला। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मंगलवार रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों तक पूरे देश को लॉकडाउन करने के निर्देश दिए। वहीं, हिमाचल प्रदेश में पूरी तरह से कर्फ्यू लगा दिया गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इसकी घोषणा मंगलवार को की। बता दें कि प्रदेश में मंगलवार शाम 5 बजे से अगले आदेश तक कर्फ्यू लागू रहेगा।

CM Jairam Thakur gave instructions to impose curfew in Himachal Pradesh

सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मंगलवार को शिमला में समीक्षा बैठक हुई है। इस दौरान सीएम के अलावा, मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, मंत्री गोविंद सिंह और मुख्य सचिव अनिल खाची समेत अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में मंत्रणा के बाद सीएम ने पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी। इससे पहले कांगड़ा, हमीरपुर, मंडी और ऊना में जिलाधिकारियों ने कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। बता दें कि सबसे पहले कांगड़ा में डीसी ने कर्फ्यू लगाने का आदेश दिए थे।

बैठक के बाद सीएम जयराम ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि लोगों की जान की चिंता को देखते हुए सूबे में मंगलवार पांच बजे के बाद अगले आदेशों तक कर्फ्य लगाया जाता है। उन्होंने जनता से अपील की कि इस दौरान नियमों का पालन करें। सीएम ने कहा कि इस संबंध में उन्होंने अधिकारियों और अपने वरिष्ठ मंत्रियों के साथ भी मंत्रणा की थी।

हिमाचल में अब तक एक मौत, दो पॉजिटव
हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके अलावा, कोरोना से एक तिब्बती शरणार्थी की मौत हुई है। इससे पहले, कांगड़ा की 63 साल की महिला और 32 साल के युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हिमाचल में, कुल एक मौत के साथ तीन पॉजिटिव केस हैं।

कोरोना वायरस की वजह से देश में 11वीं मौत, तमिलनाडु के मदुरै में मरीज ने ली अंतिम सांस कोरोना वायरस की वजह से देश में 11वीं मौत, तमिलनाडु के मदुरै में मरीज ने ली अंतिम सांस

English summary
CM Jairam Thakur gave instructions to impose curfew in Himachal Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X