• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Himachal Panchayat Chunav: सीएम जयराम ठाकुर ने अपनी पत्नी के साथ मुराहग में किया मतदान

|

Himachal Panchayat Chunav, मंडी। हिमाचल प्रदेश में रविवार (17 जनवरी) को पंचायती राज संस्थाओं के पहले चरण का मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हो गया। जो शाम चार बजे तक चला। इस दौरान हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) अपनी पत्नी साधना संग वोट डालने पहुंचे। बता दें कि सीएम की गृह मंचायत मंडी जिले ग्राम पंचायत मुरहाग है।

cm Jairam Thakur along with his wife casts vote in Mandi

जानकारी के मुताबिक, पंचायती राज संस्थाओं के पहले चरण में कुल 1227 पंचायतों के लिए मतदान हुआ। इस दौरान बुजुर्गों ओर युवाओं में चुनाव के लिए उत्साह दिखा। बूथों के बाहर लोगों की लाइन लगी थी। थर्मल स्‍कैनिंग के बाद मतदाताओं को वोट डालने के लिए भेजा गया। कोविड नियमों का भी इस दौरान पूरा ध्यान रखा जा रहा है। प्रदेशभर में कड़ाके की ठंड के बावजूद सुबह ही मतदाताओं में काफी उत्‍साह देखने को मिला।

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने वोट डालने के बाद अपना फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'छोड़ो सारे काम, पहले करें मतदान'। प्रदेश में आज से पंचायती राज संस्थाओं के लिए मतदान शुरू हुए हैं। हमने अपने गृह क्षेत्र स्थित पोलिंग बूथ में मतदान कर लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लिया। मेरा प्रदेश के समस्त मतदाताओं से आग्रह है कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान अवश्य करें।

वोटिंग के दिन ही परिणाम

जहां-जहां जिस दिन मतदान होगा, वहां-वहां वार्ड मेंबर, उपप्रधान और प्रधान का परिणाम उसी दिन घोषित कर दिया जाएगा। जबकि बीडीसी और जिला परिषद का परिणाम 22 जनवरी को घोषित होगा। डीसी मंडी ने बताया कि बीडीसी और जिला परिषद की मतदान पेटियों को संबंधित उपमंडल मुख्यालय तक सुरक्षित पहुंचाने के पुख्ता बंदोबस्त कर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: अचानक खूंखार तेंदुआ जब बन गया पालतू बिल्ली, ये झपट्टा वार का नहीं...दुलार का

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm Jairam Thakur along with his wife casts vote in Mandi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X