• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जलती चिता पर हांडी रख ऐसी चीज पका रहे थे तीन लोग, जानकर रह जाएंगे दंग

|

बल्लभगढ़। हरियाणा के बल्लभगढ़ में श्मशान में चिता पर चावल बनाने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि तीन बाबा तंत्र विद्या करके सिद्धी प्राप्त करने के लिए महिला की जलती चिता पर मिट्टी की हांडी में चावल पका रहे थे। तीनों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

मामला बल्लभगढ़ के छायंसा गांव का है। जानकारी के मुताबिक, गांव में रहने वाले रूपचंद की 50 वर्षीय पत्नी की बीते शुक्रवार को मौत हो गई थी। दोपहर बाद परिजनों ने गांव के श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार​ कर किया। इसके बाद सभी वापस चले गए। रात को करीब नौ जे रूपचंद पत्नी की चिता को देखने श्मशान घाट पहुंच गए।

चिता की खोपड़ी पर पका रहे थे गुड़ चावल

चिता की खोपड़ी पर पका रहे थे गुड़ चावल

रूपचंद ने देखा कि यहां तीन लोग चिता की खोपड़ी पर मिट्टी की हांडी रखकर कुछ कर रहे थे। सूचना मिलते ही ग्रामीण श्मशान घाट पहुंच गए। शोर मचने पर तीनों धमकी देते हुए भागने लगे, लेकिन तब तक गांव के अन्य लोग पहुंच गए। ग्रामीणों ने तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

एक आरोपी 15 साल से गांव में रहता है

एक आरोपी 15 साल से गांव में रहता है

पूछताछ में पता चला कि आरोपितों में तांत्रिक सुरजननाथ करीब 15 साल से अटाली गांव के धार्मिक स्थल पर रहता है, जबकि वीरनाथ भी छायंसा गांव के ही धार्मिक स्थल पर काफी समय से रहता है। तीसरा आरोपित भारत करीब 15 दिन पहले ही गांव में वीरनाथ के पास रह रहा है।पुलिस ने हांडी की जांच की तो उसमें चावल पकाए जा रहे थे, जिसमें गुड़ मिलाया हुआ था।

Haryana: फरीदाबाद के डीसीपी ने खुद को मारी गोली, मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three arrested for cooking rice on Burning pyre
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X