• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले बुजुर्ग की लाश को हॉस्पिटल में चूहों ने कुतरा

|

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत जिले के एक अस्पताल की मॉर्चरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक वृद्ध की लाश को चूहे नोंच रहे थे। वह वृद्ध एक 72 वर्षीय किसान था, जो ​कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा ले ​रहा था। दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां मॉर्चरी में उसकी लाश रखवा दी गई। उसके बाद अगली सुबह पता चला कि, लाश को चूहों ने कुतर दिया था। मृतक की पहचान सोनीपत के बैय्यानपुर गांव के निवासी राजेंद्र के तौर पर हुई।

In sonepat, Rats nibble at farmers body in hospital mortuary, probe ordered

राजेंद्र के परिवार का कहना है कि, लाश के चेहरे और पैर पर चोट के निशान मिले हैं। लाश बुधवार रात को मोर्चरी में रखी गई थी। बाद में शरीर पर तीन जगह काटने के निशान मिले। वहीं, इस मामले पर सोनीपत के प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर जय भगवान का कहना है कि, तीन डॉक्टरों की एक टीम- उप-चिकित्सा अधीक्षक गिन्नी लांबा, संदीप लठवाल और वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी सुशील जैन इस मामले की पड़ताल करेंगे।

हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में बड़ा हादसा, पटरी पर दौड़ती मालगाड़ी पलटी, 50 कंटेनर अलग हुए

जय भगवान ने कहा कि, "तीन डॉक्टरों की एक टीम इस मामले में पड़ताल कर रही है और देखेंगे कि किसकी लापरवाही हुई। टीम को एक दिन के भीतर रिपोर्ट सौंपने की उम्मीद है।" कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस घटना को चौंकाने वाला बताया। एक ट्वीट में, रणदीप सुरजेवाला बोले कि एक किसान के शरीर को चूहों ने कुतर दिया और भाजपा सरकार मूकदर्शक की तरह कार्य कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In sonepat, Rats nibble at farmer's body in hospital mortuary, probe ordered
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X