• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दोस्त का नाम लेकर पार्षद के बेटे का किया अपहरण फिर जमकर बीच सड़क पर पीटा

|

गोहना। हरियाणा राज्य के गोहना जिले में शहर के वार्ड 15 की नगर पार्षद अंजु राजौरा के किशोर बेटे विक्रांत राजौरा का अज्ञात लड़कों द्वारा बाइक पर फिल्मी अंदाज में अपहरण कर लिया गया। साथ ही पीड़ित युवक के साथ बड़ौता गांव में बुरी तरह से मारपीट की गई। नागरिक अस्पताल में विक्रांत राजौरा का मेडीकल परीक्षण करवाया गया तथा पुलिस को शिकायत की गई।

haryana gohna councellor son beaten by unknown people

विक्रांत राजौरा अपने पिता विनोद राजौरा और मां अंजु राजौरा के साथ खटीक मोहल्ला में रहता है। अंजु राजौरा वर्तमान में वार्ड 15 की नगर पार्षद हैं तथा उनसे पहले पिता विनोद राजौरा भी नगर पार्षद रह चुके हैं। विक्रांत राजौरा के अनुसार वह सुबह के समय परिजनों के साथ घर में बैठा हुआ था। तभी एक नामालूम लड़का आया तथा उसने उसके दोस्त हर्ष का नाम लिया और कहा कि हर्ष उसे बुला रहा है। वह उस अनजान लड़के के साथ सैक्टर 7 के मोड़ पर पहुंचा।

पीड़ित किशोर का कहना है कि सेक्टर 7 के मोड़ पर हर्ष नहीं था पर वहां बाइक पर दो और अज्ञात लड़के खड़े थे। उन्होंने हर्ष को बड़ौता गांव में बताया तथा उसे अपने साथ लेकर बड़ौता गांव पहुंचे। वहां भी हर्ष नहीं था पर 3-4 और अज्ञात लड़के थे। विक्रांत का आरोप है कि वे अज्ञात लड़के उस पर टूट पड़े तथा उसे बुरी तरह से पीटने लगे।

किसी तरह से वह आरोपियों के चंगुल से छूट कर बड़ौता गांव के एक ग्रामीण के घर पहुंचा और अपनी जान बचाई। उसके बाद विक्रांत ने परिजनों से सम्पर्क किया। उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां उसका मेडीकल परीक्षण किया गया।

VIDEO वकील-पुलिस विवाद : अलवर पहुंची दिल्ली की जंग, वकीलों ने हरियाणा के पुलिसकर्मी को पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana gohna councellor son beaten by unknown people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X