• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO वकील-पुलिस विवाद : अलवर पहुंची दिल्ली की जंग, वकीलों ने हरियाणा के पुलिसकर्मी को पीटा

|

अलवर। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट से शुरू हुआ पुलिस और वकीलों का विवाद अन्य क्षेत्रों में भी फैलता नजर आने लगा है। अब राजस्थान के अलवर में वकीलों के प्रदर्शन के दौरान चार पुलिसकर्मियों से अभद्रता का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने राजकार्य में बाधा, महिला से छेड़छाड़ सहित मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Now police lawyers clash in alwar rajasthan

मामले में पूछताछ के लिए बार कौंसिल अध्यक्ष उदयसिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस पर अन्य वकील भड़क गए और एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। यह पहला मामला नहीं है जब अलवर में पुलिस और वकीलों में आमना-सामना हुआ हो। अलवर में एसपी विकास कुमार और राजेश आर्य के समय भी कोर्ट परिसर में लाठीचार्ज हुआ था।

ALWAR : बंदी ने जेल में फोटो खिंचवाकर FACEBOOK पर पोस्ट करके लिखा-हैप्पी दीपावली दोस्तों

अब एक बार फिर पुलिस और वकील आमने सामने हो गए। इस मामले में चार अलग-अलग मामले भी दर्ज किए गए हैं, जिसमें महिला से छेड़छाड़, राजकार्य में बाधा और एससी एसटी की धाराओं में मामला भी दर्ज हुआ। शाम तक मामला समझाइश तक चलता रहा। अनेक बार वकीलों और पुलिस के बीच आमने सामने की परिस्थितियां भी बनी।

Sikar child Kidnap: 12 साल के बच्चे का अपरहण, चलती बोलेरो से कूदकर बचाई जान, जानें सच्चाई क्या है

अलवर एसपी परिस देशमुख ने बताया सुबह साढ़े ग्यारह बजे एक महिला पुलिसकर्मी व एक हरियाणा के पुलिसकर्मी सहित दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की गई, जिसमें जांच सीओ स्तर के अधिकारी कर रहे हैं। इसमे चार अलग अलग मामले दर्ज किए गए है। अलवर बार कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष अनिल वशिष्ट का कहना है वकीलों पर लगाए आरोप गलत हैं और मामले की जांच में सब सामने आ जाएगा। फिलहाल समझौता वार्ता के तहत बार अध्यक्ष को भेज दिया गया है। आगे जांच की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Now police lawyers clash in alwar rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X