• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खेत में मेहनत कर रहे बाप-बेटे के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, परिवार को मिली उनकी लाशें

|

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में तेज मूसलाधार बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों लोग खेत में खाद डाल रहे थे तभी तेज मूसलाधार बारिश शुरू हो गई। बादलों की गड़गड़ाहट के बीच आकाशीय बिजली तीनों के ऊपर गिर गई जिसमें पिता-पुत्र समेत एक अन्य की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर पुलिस और राजस्व की टीम मौके पर पहुंची।

three people including father and son died after lightning strike

यह घटना मल्लावां थाना क्षेत्र के नेवादा पारसपुर गांव की है। जहां पर तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ग्राम नेवादा परस निवासी उमाशंकर (35) पुत्र सुलताना, फदाली (40) पुत्र अहिलू और फदाली का 10 वर्षीय पुत्र आकाश गांव के ही हरिशंकर के खेत में मक्का की फसल में शाम को खाद डाल रहे थे।

उसी दौरान तेज बारिश होने लगी जिसमें आकाश व उमाशंकर खेत में बने मचान पर चढ़ गए तथा फदाली नीचे रह गया। तभी अचानक मचान पर आकाशीय बिजली गिर गई, जिससे तीनों लोगों की झुलसकर घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। इस घटना की सूचना परिजनों तथा गांववालों को मिली तो कोहराम मच गया।

<strong>ये भी पढ़ें-जालाभिषेक के लिए जो रहे कांवड़ियों को गाड़ी ने कुचला, एक की मौत होने पर हाइवे किया जाम</strong>ये भी पढ़ें-जालाभिषेक के लिए जो रहे कांवड़ियों को गाड़ी ने कुचला, एक की मौत होने पर हाइवे किया जाम

English summary
three people including father and son died after lightning strike
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X