• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरदोई में बोले ओमप्रकाश राजभर, देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन?

|

हरदोई। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन है?। इसके साथ ही उन्होंने यूपी के माफिया ब्रजेश सिंह और मुख्तार अंसारी को अपना दरबारी बताया। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने ये बात बुधवार को हरदोई के गांधी भवन परिसर में कही।

Om Prakash Rajbhar gave a big statement in Hardoi

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा भाजपा कांग्रेस के पदचिह्न पर चल रही है। लोगों को सीबीआई व एसआईटी का भय दिखा रही है। चिन्मयानंद को बचाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज प्याज का दाम बढ़ रहा है, ऐसे ही एक बार दाम बढ़ने पर भाजपा सरकार जा चुकी है। उन्होंने भाजपा पर वादा खिलाफी के भी आरोप लगाए। अमेरिका में ट्रंप के बयान पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अमेरिका में भारतीयों को वोट लेने के लिए इस तरह के बयान ट्रंप दे रहे हैं।

पार्टी ने वंचित बहुजन समाज का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए अनेक कार्ययोजनाएं बनाई हैं। जिसमें प्राथमिक विद्यालय से तकनीकी शिक्षा लागू कराना, स्नातकोत्तर तक मुफ्त और अनिवार्य शिक्षा लागू कराना, प्रत्येक जनपद में सामान्य जाति, पिछड़ी जाति, अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के विद्यार्थियों को नि:शुल्क आईएएस, आईपीएस कोचिंग की व्यवस्था कराना है। इसके अलावा पिछड़ी जाति के 27 प्रतिशत आरक्षण को 52 प्रतिशत कराना, प्रत्येक मतदाता को पांच हजार रुपए मतदाता पेंशन प्रतिमाह लागू कराना, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू कराना व वैश्य आयोग एवं वैश्य सुरक्षा फोर्स का गठन किए जाने की मांग शामिल है।

ये भी पढ़ें:- नोएडा: पत्नी को जुए में हार गया पति, बोला- मेरे दोस्तों से बना लो संबंध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Om Prakash Rajbhar gave a big statement in Hardoi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X