• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दरोगा ने होमगार्ड से मांगी 5000 की रिश्वत, न देने पर की बदसलूकी

|

Hardoi news हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ा मामला सामने आया है जहां पर वर्दीधारी ही वर्दी वालों को पीटता है और वर्दी भी फाड़ता नजर आ रहा है। मामला हरदोई कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। प्रार्थी शैलेंद्र कुमार वर्मा पुत्र श्री चंद्रपाल थाना कोतवाली देहात हरदोई जनपद का रहने वाला है। प्रार्थी वर्तमान में कोतवाली शहर हरदोई में होमगार्ड के पद पर तैनात है।

daroga ask five thousand rupees bribe from homeguard and misbehaved

प्रार्थी शैलेंद्र होमगार्ड के किसी रिश्तेदार को देहात कोतवाली पुलिस के दरोगा डीके सिंह के द्वारा पकड़ा गया था जिसकी पैरवी को लेकर होमगार्ड दरोगा के पास पहुंचा ही था और छुड़वाने की गुहार लगा रहा था। कोतवाली देहात के दरोगा ने होमगार्ड से 5000 रुपए छुड़वाने की रिश्वत मांगी। होमगार्ड के द्वारा मना करने पर गाली-गलौज की और साथ ही साथ होमगार्ड के साथ हाथापाई की और वर्दी भी फाड़ दी।

daroga ask five thousand rupees bribe from homeguard and misbehaved

इस पूरे मामले पर सभी होमगार्ड एकत्रित होकर लामबंद हुए और पुलिस कार्यालय का भी घेराव किया। अपनी मांगों को लेकर पुलिस अधीक्षक से आरोपी दरोगा डीके सिंह के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने के लिए भी गुहार लगाई है। यदि आरोपी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती है तो सभी होमगार्डों ने चुनाव का भी बहिष्कार करने की बात कही और चुनाव में ड्यूटी ना करने की भी बात कही है।

ये भी पढ़ें-एक बेटी को आग में झुलसाने के बाद दूसरी बेटी को भी पिता ने किया आग के हवाले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
daroga ask five thousand rupees bribe from homeguard and misbehaved
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X