• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुना पुलिस ने आरोन कांड के दूसरे आरोपी को एनकाउंटर मे किया ढेर

|
Google Oneindia News

गुना, 14 मई। गुना में पुलिस ने आरोन कांड के दूसरे आरोपी शहजाद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। आरोन के पहाड़ी के नजदीक यह एनकाउंटर होना बताया गया है। शुक्रवार-शनिवार की रात को आरोन इलाके में हुई पुलिस और शिकारियों की मुठभेड़ में शहजाद भी शामिल था। इससे पहले नौशाद नाम के आरोपी का भी शव गुना पुलिस बरामद कर चुकी है।

police

आरोन कांड में मारे गए तीन पुलिसकर्मियों के मामले में अब पुलिस ने आरोपियों को एक-एक करके ढेर करना शुरू कर दिया है। पहले नौशाद नाम के आरोपी का शव पुलिस बरामद कर चुकी है और अब शहजाद खान नाम के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। आरोन के पहाड़ी के पास यह एनकाउंटर होना बताया गया है। आरोपी शहजाद ने पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में अपनी जान बचाने के लिए पुलिस पर 8 गोलियां चलाई थीं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें आरोपी शहजाद खान मारा गया। गुना पुलिस आरोन कांड के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास कर रही है। जगह जगह आरोपियों की तलाश मे दबिश दी जा रही है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द ही बचे हुए सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त मे होंगे।

डी श्रीनिवास वर्मा ने ग्वालियर आईजी का पदभार किया ग्रहण।

गुना में हुए आरोन कांड में मारे गए तीन पुलिसकर्मियों के मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा ग्वालियर आईजी अनिल शर्मा को हटाए जाने के बाद डी श्रीनिवास वर्मा ने ग्वालियर आईजी का पदभार ग्रहण कर लिया है। आरोन कांड में ग्वालियर आईजी अनिल शर्मा की लापरवाही देखने को मिली थी। समय पर वह घटनास्थल पर नहीं पहुंचे थे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से आईजी अनिल शर्मा को ग्वालियर से हटा दिया गया और उनके स्थान पर डी श्रीनिवास वर्मा को पदस्थ किया गया है।

Comments
English summary
the second accused of aarons case was killed in the police encounter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X