• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पार्टी के साथ धोखा करने वालों को काला मुंह करके बाहर निकालें-ग्वालियर में बोले नेता प्रतिपक्ष

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 18 अगस्त। मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने पार्टी के साथ धोखा करने वाले नेताओं का मुंह काला करके उन्हें पार्टी से बाहर निकालने की बात कही है। नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ग्वालियर में गुरुवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी जमकर जुबानी हमला बोला।

Recommended Video

नेता प्रतिपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना
क्रॉस वोटिंग के मामले पर व्यक्त की तीखी प्रक्रिया

क्रॉस वोटिंग के मामले पर व्यक्त की तीखी प्रक्रिया

ग्वालियर में नगर निगम के सभापति के लिए हुए चुनाव के दौरान कांग्रेस के अंदर इस बात को लेकर हड़कंप मचा हुआ है कि कांग्रेस के दो पार्षदों ने क्रॉस वोटिंग की है। इसकी जांच भी कांग्रेस पार्टी द्वारा की जा रही है। इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसे लोग जो पार्टी में रहकर पार्टी की पीठ में छुरा भोकते हैं ऐसे लोगों को मुंह काला करके पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए और इनका सामाजिक रूप से बहिष्कार भी किया जाना चाहिए।

बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश की

बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश की

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी में सिर्फ भोजन, बैठक और विश्राम ही चल रहा है, हर साल मुख्यमंत्री 15 अगस्त के दिन नौजवानों को नौकरी देने की घोषणा कर देते हैं लेकिन नौजवानों को नौकरी नहीं दी जा रही है। डॉक्टर गोविंद सिंह ने मीडिया के माध्यम से सरकार से मांग की है कि सरकार पहले उन पदों को भरे जो सरकारी विभागों में खाली पड़े हुए हैं उसके बाद नई नियुक्तियों की घोषणा करें।

बीजेपी सरकार में हर वर्ग को बताया परेशान

बीजेपी सरकार में हर वर्ग को बताया परेशान

डॉक्टर गोविंद सिंह ने बीजेपी सरकार में हर वर्ग को परेशान बताया है। डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि बीजेपी की सरकार में व्यापारी जीएसटी से परेशान है, महिलाएं हत्या और बलात्कार से परेशान हैं, युवा बेरोजगारी से परेशान है और किसान नकली खाद और बीज से परेशान है, नीमच और मंदसौर का नाम लेते हुए नेता प्रतिपक्ष ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और मंत्री कमल पटेल पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि आखिर नकली खाद और बीज का कारोबार करने वाले लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं की जाती है।

वर्षाकालीन सत्र का समय बढ़ाए जाने की मांग की

वर्षाकालीन सत्र का समय बढ़ाए जाने की मांग की

नेता प्रताप डॉक्टर गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि वर्षा कालीन सत्र का समय बढ़ाया जाए। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्री रहते हुए वर्षा कालीन सत्र कम से कम 4 सप्ताह का हुआ करता था लेकिन इस बार सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसे सिर्फ 5 दिन का कर दिया है। डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि वे इस सत्र की समय सीमा इसलिए बढ़वाना चाहते हैं जिससे जनता से जुड़े हुए मुद्दों पर बहस हो और सवाल पूछे जाएं, जिससे उनकी समस्याओं के निदान के लिए रास्ता निकल कर आए।

सरकार के निकम्मेपन की वजह से आई थी बाढ़

सरकार के निकम्मेपन की वजह से आई थी बाढ़

डॉक्टर गोविंद सिंह ने पिछले साल भिंड जिले में आई बाढ़ को लेकर कहा कि सरकार के निकम्मेपन की वजह से पिछले साल बाढ़ आई थी, गुना में बारिश के बाद मड़ीखेड़ा और हरसी डैम से पानी अचानक छोड़ दिया गया था, इस वजह से भिंड जिले में नदी किनारे बसे गांव में भीषण बाढ़ आ गई थी।

Comments
English summary
leader of opposition dr.govind singh gave statement on bjp government in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X