India
  • search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सीएम के साथ न सिंधिया आए और न तोमर, चर्चाओं का दौर शुरू

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 27 जून। ग्वालियर में बीजेपी कि नगर निगम महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। यहां सीएम शिवराज सिंह चौहान अकेले ही तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करते नजर आए। खास बात यह रही कि इस दौरान न तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और न ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ नजर आए।

सीएम शिवराज सिंह
रविवार को ग्वालियर पहुंचे थे सीएम शिवराज
सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने तय कार्यक्रम के तहत रविवार को ग्वालियर पहुंचे थे। यहां सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तीन अलग-अलग स्थानों पर चुनावी सभाओं को संबोधित किया था। पिंटो पार्क, इंटक मैदान और गोल पहाड़िया इलाके में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभाएं ली और जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी सुमन शर्मा के लिए चुनाव प्रचार किया।
चुनावी सभा
सिंधिया और तोमर रहे नदारद
सीएम शिवराज सिंह चौहान बीजेपी प्रत्याशी सुमन शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने तो पहुंच गए लेकिन खास बात यह रही कि इस बार सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ न तो केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद थे और न ही केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद थे। दोनों ही केंद्रीय मंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान के चुनावी दौरे से नदारद नजर आए।
प्रत्याशी के चयन के वक्त उठी थी सिंधिया और तोमर के बीच के मतभेद की बात
ग्वालियर नगर निगम के महापौर प्रत्याशी के चयन के लिए बीजेपी में जब बैठकों का दौर चल रहा था उस वक्त केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच मतभेद की बात भी सामने आई थी। खबर तो यह तक लगी थी कि भोपाल में बैठक के दौरान जब सिंधिया पहुंचे तो नरेंद्र सिंह तोमर बैठक से बाहर निकल आए थे। हालांकि बाद में दोनों मंत्री एक साथ ग्वालियर पहुंचे थे और एकता का संदेश भी दिया था, लेकिन जब सुमन शर्मा का टिकट फाइनल हो गया तो यही बात निकल कर सामने आई थी कि टिकट वितरण में सिंधिया की नहीं चली और नरेंद्र सिंह तोमर का गुट हावी रहा।
दोनों केंद्रीय मंत्रियों के नहीं आने से चर्चाओं का बाजार हुआ गरम
सीएम शिवराज सिंह चौहान अकेले ही ग्वालियर में 3 चुनावी सभाएं संबोधित करके चले गए, लेकिन दोनों ही दिग्गज मंत्रियों में से कोई भी ग्वालियर नहीं पहुंचा। दोनों दिग्गजों के ग्वालियर नहीं आने की वजह से अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। तरह-तरह की चर्चाएं लोगों के बीच शुरू हो गई हैं।

Comments
English summary
jyotiraditya scindia and narendra singh tomar did not attend cm's election meeting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X